Bigg Boss 16 Update: बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान ने कहा 'अब्दु नहीं है इतने मासूम, ये सब गेम प्लान का हिस्सा'
Advertisement

Bigg Boss 16 Update: बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान ने कहा 'अब्दु नहीं है इतने मासूम, ये सब गेम प्लान का हिस्सा'

Bigg Boss 16 Update: बिग बॉस 11 की प्रतियोगी अर्शी खान ने हाल ही में एक सेलिब्रिटी अतिथि के रूप में रियलिटी शो बिग बज का दौरा किया और बिग बॉस 16 के घरवालों के बारे में अपने अनफिल्टर्ड विचार साझा किए.

Bigg Boss 16 Update: बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान ने कहा 'अब्दु नहीं है इतने मासूम, ये सब गेम प्लान का हिस्सा'

Bigg Boss 16 Update: बिग बॉस 11 की प्रतियोगी अर्शी खान ने हाल ही में एक सेलिब्रिटी अतिथि के रूप में रियलिटी शो बिग बज का दौरा किया और बिग बॉस 16 के घरवालों के बारे में अपने अनफिल्टर्ड विचार साझा किए. उन्होंने सौंदर्या शर्मा और गौतम विग की केमिस्ट्री को नकली कहा और अब्दु रोजिक पर भी टिप्पणी करते हुए कहा कि वह वास्तव में निर्दोष दिखते हैं. लेकिन यह उनका सारा गेम प्लान है. उनके अनुसार, प्रियंका चाहर चौधरी एक मजबूत प्रतियोगी हैं और वह आसानी से शीर्ष 3 प्रतियोगियों तक पहुंच सकती हैं. 

'गौतम और सौंदर्या की प्रेम कहानी नकली'
गौतम और सौंदर्या के बीच दिखाए गए प्रेम कोण के बारे में बात करते हुए अर्शी ने कहा, मुझे गौतम और सौंदर्या की प्रेम कहानी सौ प्रतिशत नकली लगती है. मुझे इसमें कुछ भी वास्तविक नहीं दिखता. मुझे गौतम का पूरा व्यक्तित्व नकली लगता है. वह भाग्यशाली है कि मैं घर में नहीं हूं. वरना मैं उसकी क्लास लेती. मुझे नहीं लगता कि उसका कोई समीकरण घर में असली है. उसका असली व्यक्तित्व अभी सामने नहीं आया है. साथ ही, वह गौतम वास्तव में एक अच्छा झांसा देने वाला मास्टर है.

मेजबान कृष्णा अभिषेक से बात करते हुए, अर्शी ने बिग बॉस 16 के सबसे प्यारे प्रतियोगी अब्दु रोजिक के बारे में भी बात की और कहा कि वह दृढ़ता से मानती है कि यह सब उसके गेम प्लान का हिस्सा है और वह बिल्कुल भी निर्दोष नहीं बल्कि काफी चालाक है.

'अब्दु इतना मासूम नहीं'
उसी पर टिप्पणी करते हुए, उसने कहा कि, हर कोई कहता है कि अब्दु इतना शुद्ध, इतना मासूम और दयालु है, लेकिन मैं ऐसा नहीं कह सकती, क्योंकि मैं उससे व्यक्तिगत रूप से कभी नहीं मिली. वह बहुत प्यारा है लेकिन मुझे लगता है कि वह बना रहा है. मेरा मानना है कि वह एक छुपा रुस्तम है. वह अपनी खेल रणनीति के एक हिस्से के रूप में इस तरह से अभिनय कर रहा होगा. मैं उसके असली रूप सामने आने का इंतजार कर रही हूं. जब सुंबुल तौकीर खान ने उसे नामांकित किया तो वह परेशान हो गया और अभी भी उससे बात नहीं कर रहा है. अगर वह इतना नेक दिल होता, तो उसे माफ कर देता. इससे पता चलता है कि वह इतना निर्दोष नहीं है जितना लोग सोच सकते हैं. 

'प्रियंका चाहर को शीर्ष 3 में देखती हूं'
इसके अलावा, उसने घर के अंदर प्रतियोगियों के खेल का विश्लेषण किया और प्रियंका को वास्तव में मजबूत पाया. प्रियंका घर में बहुत मजबूत है और ऐसा लगता है कि उसने घर में प्रवेश करने से पहले सब कुछ योजना बनाई थी. उसकी हर चाल बहुत रणनीति है. मैं व्यक्तिगत रूप से उसे ढूंढती हूं. वह उन प्रतियोगियों में से एक है जो शो में सक्रिय हैं. जिसका काम दूसरों की तरह सिर्फ खाना और सोना नहीं है. उसने कहा, मैं प्रियंका चाहर को शीर्ष 3 में देखती हूं. उनका खेल पूरी तरह से चालू है और उनका टीना और अर्चना के साथ कड़ा मुकाबला है. 
इनपुट-आईएएनएस

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt Baby: बधाई हो! आलिया मां बन गई, राखी सावंत ने थाली बजाकर दी बधाई, कहा- लक्ष्मी आई..

 

Trending news