Akshara Singh के फिटनेस का क्या है राज, जिम में किसे कहा धन्यवाद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1397045

Akshara Singh के फिटनेस का क्या है राज, जिम में किसे कहा धन्यवाद

Akshara Singh: भोजपुरी की सुपरस्टार अभिनेत्री अक्षरा सिंह लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनका रील और रियल दोनों लाइफ हमेशा चर्चा में रहता है. सोशल मीडिया पर अक्षरा के ढेर सारे फॉलोअर्स हैं. ऐसे वो लगातार अपने फैंस के साथ नए नए वीडियो और फोटो शेयर करते रहती हैं.

Akshara Singh के फिटनेस का क्या है राज, जिम में किसे कहा धन्यवाद

पटना:Akshara Singh: भोजपुरी की सुपरस्टार अभिनेत्री अक्षरा सिंह लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनका रील और रियल दोनों लाइफ हमेशा चर्चा में रहता है. सोशल मीडिया पर अक्षरा के ढेर सारे फॉलोअर्स हैं. ऐसे वो लगातार अपने फैंस के साथ नए नए वीडियो और फोटो शेयर करते रहती हैं. हाल ही में अक्षरा एक फर्जी एमएमएस को लेकर सुर्खियों में आईं थी. इसी बीच उन्होंने अब अपना एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में वो जिम के अंदर पसीना बहाते हुए दिख रही हैं. अक्षरा अपना फिटनेस के लिए रोज कड़ी मेहनत करती हैं और इसका वीडियो भी वो सोशल मीडिया पर लगातार शेयर करती रहती हैं. 

जिम ट्रेनर को धन्यवाद किया
अक्षरा ने अपना वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में उन्होंने अपने जिम ट्रेनर को धन्यवाद किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, अब जिद्दी है तो है क्या करें.  मुझे मोटिवेट करने के लिए धन्यवाद सर... भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के इस वीडियो को शेयर करने के बाद इंस्टाग्राम पर 29 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. साथ ही, लोग इस पोस्ट पर कमेंट करके फिटनेस टिप्स भी पूछ रहे हैं. इस वीडियो में अभिनेत्री को पैरों से जुड़े एक्सरसाइज करते हुए देखा जा सकता है. इसके वो शीर्षासन योग ट्राई करते हुए भी दिख रही हैं. 

सोनू सूद के साथ दिखी थीं
बता दें कि हाल ही में अक्षरा सिंह बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के साथ दिखी थीं. उन्होंने खुद इसकी फोटो फेसबुक और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. अक्षरा सिंह ने सोनू सूद के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है 'ईश्वर के बंदे से मुलाकात'. हालांकि फोटो शेयर करने के बाद अक्षरा ने ये नहीं बताया कि सोनू सूद से वो क्यों मिली थी. हालांकि ऐेसे कयास लगाए जा रहे हैं कि सोनू सूद के साथ वो बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं. दोनों की फोटो पर फैंस के खूब कमेंट्स आए. सोनू सूद ने अक्षरा सिंह के पोस्ट के जवाब में लिखा है 'खुशी हुई मेरे दोस्त'. 

ये भी पढ़ें- Akshra Singh: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को देखने के लिए हुई भीड़ बेकाबू, पुलिस को करनी पड़ी लाठीचार्ज

Trending news