बेगूसराय में पॉलिटेक्निक कॉलेज की तीसरी मंजिला से गिरकर मजदूर की हुई मौत
Advertisement

बेगूसराय में पॉलिटेक्निक कॉलेज की तीसरी मंजिला से गिरकर मजदूर की हुई मौत

मृतक युवक की पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र के मनीअप्पा गांव के रहने वाले जितेन तांती का 26 वर्षीय पुत्र धीरज कुमार के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि पिछले एक साल से पॉलिटेक्निक कॉलेज में सेंटिंग लगाने का काम करते थे.

बेगूसराय में पॉलिटेक्निक कॉलेज की तीसरी मंजिला से गिरकर मजदूर की हुई मौत

बेगूसराय: बेगूसराय में पॉलिटेक्निक कॉलेज के निर्माणाधीन मकान के तीन मंजिलें छत पर काम करने के दौरान छत से नीचे गिर कर एक मजदूर की दर्दनाक मौत हो ग. इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के पॉलिटेक्निक कॉलेज कैंपस की है.

क्या है पूरा मामला
मृतक युवक की पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र के मनीअप्पा गांव के रहने वाले जितेन तांती का 26 वर्षीय पुत्र धीरज कुमार के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि पिछले एक साल से पॉलिटेक्निक कॉलेज में सेंटिंग लगाने का काम करते थे. आज भी तीन मंजिले छत पर धीरज कुमार के द्वारा सेंटिंग लगाने गया था. सेंटिंग लगाने के दौरान अचानक सेंटिंग टूट गया. जिससे तीन मंजिलें छत से नीचे धीरज कुमार गिर गया. नीचे गिरते ही घटनास्थल पर ही धीरज की मौत हो गई. वही वहां पर काम कर रहे मजदूर के द्वारा सूचना मिली की पॉलिटेक्निक कॉलेज के निर्माणाधीन मकान में सेंटिंग लगाने के दौरान सेंटिंग टूट जाने के कारण धीरज तीन मंजिले छत से नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई.

मजदूर के घर में मचा कोहराम
इस मौत की जानकारी परिजनों को लगी परिजन जैसे तैसे घटनास्थल पर पहुंचकर अपने बेटे को मृत देखने के बाद दाहर मार मार कर रोने लगे. फिलहाल इस घटना के बाद सिंगल थाने के पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. मिली जानकारी के अनुसार मृतक धीरज कुमार पिछले 1 साल से पॉलिटेक्निक कॉलेज के कैंपस में कॉलेज का निर्माणाधीन मकान में सेंटिंग लगाने का काम करते थे.

ये भी पढ़िए- Mouni Roy Photoshoot: मौनी रॉय ने ब्लैक गाउन में ढाया ऐसा कहर, फैंस हुए पानी-पानी, देखें फोटो

Trending news