Begusarai: गंगा स्नान के दौरान महिला की डूबकर हुई दर्दनाक मौत, मचा कोहराम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1940541

Begusarai: गंगा स्नान के दौरान महिला की डूबकर हुई दर्दनाक मौत, मचा कोहराम

बेगूसराय में गंगा स्नान करने के दौरान एक महिला की डूब कर दर्दनाक मौत हो गई. इस मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया. घटना साहेवपुर कमाल थाना क्षेत्र के छर्रापट्टी स्थित गंगा नदी की है.

 (फाइल फोटो)

बेगूसराय: बेगूसराय में गंगा स्नान करने के दौरान एक महिला की डूब कर दर्दनाक मौत हो गई. इस मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया. घटना साहेवपुर कमाल थाना क्षेत्र के छर्रापट्टी स्थित गंगा नदी की है. मृत महिला की पहचान छर्रापट्टी गांव के रहने वाली सीमा देवी के रूप में की गई है. 

 

परिजनों ने बताया कि 4 महिला के साथ सीमा देवी गंगा स्नान करने के लिए गई थी. अचानक स्नान करने के दौरान ही पैर फिसल गया जिससे वह गहरे पानी में चली गई और डूबने लगी. वही डूबता देख वहां पर मौजूद लोगों के द्वारा बचने का भरसक प्रयास किया. लेकिन अधिक ज्यादा पानी रहने के कारण बचा नहीं सका और वह महिला डूब गई.

इस घटना की सूचना शाहपुर कमाल थाना पुलिस को दी. मौके पर साहेवपुर कमाल थाने पुलिस के द्वारा स्थानीय गोताखोर के मदद से काफी मशक्कत के बाद गंगा नदी के पानी से शव को बरामद किया. फिलहाल साहेवपुर कमल थाने के पुलिस में शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई.

सरयू नदी में भी पलट गई थी नाव

इससे पहले बिहार के सारण जिले के मांझी थाना क्षेत्र में बुधवार को सरयू नदी में एक नाव पलटने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि सात लोग लापता बताए जा रहे हैं. इस हादसे में 10 लोग तैरकर सुरक्षित नदी से बाहर निकल गए. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना मटियार गांव के समीप सरयू नदी में हुई. बताया जाता है कि नाव पर सवार सभी लोग किसान हैं, जो दियारा में खेती करते हैं. घटना की सूचना मिलने के बाद मांझी पुलिस ने तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से राहत और बचाव कार्य शुरू किया.

(इनपुट: जीतेन्द्र/आईएएनएस)

Trending news