RJD Leader Father Death Anniversary: RJD नेता ने पिता की बरसी पर नचवाई बार-बालाएं, अश्लील गानों पर लगे ठुमके
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1454799

RJD Leader Father Death Anniversary: RJD नेता ने पिता की बरसी पर नचवाई बार-बालाएं, अश्लील गानों पर लगे ठुमके

RJD Leader:  आरजेडी नेता अजय यादव के पिता बोधी यादव की मृत्यु एक साल पहले हुई थी. उनके मृत्यु के एक साल बाद इनके पुत्र के द्वारा स्व. बोधी यादव के सम्मान में गोविंदपुर गांव में समाजसेवी बोधी यादव के मूर्ति अनावरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया. 

RJD Leader Father Death Anniversary: RJD नेता ने पिता की बरसी पर नचवाई बार-बालाएं, अश्लील गानों पर लगे ठुमके

पटना: नालंदा में आरजेडी नेता अजय यादव ने अपने स्वर्गीय पिता बोधी यादव की पहली बरसी पर उनकी मूर्ति का अनावरण कराया. कार्यक्रम में आरजेडी नेता ने अश्लील गानों पर बार-बालाओं से ठुमके लगवाएं. इस रंगारंग कार्यक्रम में बिहार के सभी दलों के नेता शामिल हुए.

आरजेडी नेता के पिता की एक साल पहले हुई थी मृत्यु
बता दें कि आरजेडी नेता अजय यादव के पिता बोधी यादव की मृत्यु एक साल पहले हुई थी. उनके मृत्यु के एक साल बाद इनके पुत्र के द्वारा स्व. बोधी यादव के सम्मान में गोविंदपुर गांव में समाजसेवी बोधी यादव के मूर्ति अनावरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम बिहार के कई दल के नेता भी शामिल हुए. कार्यक्रम में बार-बालाओं का डांस देखने के लिए आस पास के गांव में रहने वाले लोग भी एकत्रित हुए. सभी ने बार-बालाओं का डांस देख खूब आनंद लिया.

बरसी पर बार-बालाओं ने जमकर लगाए ठुमके
पिता की आत्मा की शांति के लिए लोग पूजा पाठ कराते है लेकिन आरजेडी नेता अजय यादव ने तो पिता की बरसी पर बार-बालाओं को ही नचवा दिया. बता दें कि पिता की मृत्यु के एक साल बाद आरजेडी नेता अजय यादव ने पिता की बरसी पर रात भर नर्तकियों के द्वारा अश्लीलता परोसी गई. इस कार्यक्रम में एक ओर जहां लोगों ने समाजसेवी स्वर्गीय बोधी यादव द्वारा समाज के लिए किए गए अच्छे कार्यों को बताया और साथ ही उनके आदर्शों का पालन करने की शपथ ली. वही दूसरी ओर चंद घंटों के बाद लोगों ने रात भर नर्तकियों का अश्लील नाच भी करवाया.

इस मामले पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
बता दें कि बिंद थानाध्यक्ष ने अश्लील डांस के कार्यक्रम की जानकारी होने से इनकार किया. उन्होंने कहा कि इस मामले की कोई जानकारी नहीं थी और अगर ऐसा कुछ मामला है तो उसकी जांच की जा रही है.

ये भी पढ़िए- Bihar News Live Updates: आज तेजस्वी आएंगे दिल्ली, झारखंड में होने वाले हैं निकाय चुनाव, जानिए दोनों राज्यों की बड़ी खबरें

Trending news