Bageshwar Dham: पटना में लगने वाले दरबार में किसके नाम का निकलेगा पर्चा? यहां जानें हर सवाल का जवाब
Advertisement

Bageshwar Dham: पटना में लगने वाले दरबार में किसके नाम का निकलेगा पर्चा? यहां जानें हर सवाल का जवाब

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) के पटना के नौबतपुर के तरेत पाली में होने वाले कार्यक्रम को लेकर तैयारियां अपने अंतिम चरण में है.  बिहार में बाबा के कार्यक्रम को लेकर जमकर राजनीति भी हो रही है.

Bageshwar Dham: पटना में लगने वाले दरबार में किसके नाम का निकलेगा पर्चा? यहां जानें हर सवाल का जवाब

पटना:Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) के पटना के नौबतपुर के तरेत पाली में होने वाले कार्यक्रम को लेकर तैयारियां अपने अंतिम चरण में है.  बिहार में बाबा के कार्यक्रम को लेकर जमकर राजनीति भी हो रही है. कुछ लोग बाबा का विरोध कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग उनका समर्थन भी कर रहे हैं.

इन सबके बीच बाबा के कई भक्त ऐसे भी हैं जो इन सबसे दूर बाबा के दरबार में जाकर अपने नाम कि अर्जी लगाना चाहते हैं.  कुछ लोग ये देखना चाहते हैं कि बागेश्वर सरकार कैसे पर्चा निकालते हैं. कई लोगों के मन में यह सवाल भी उठ रहा है कि आखिर किसके नाम का पर्चा निकलेगा? कौन शामिल हो सकता है. जानें ऐसे सारे सवालों के जवाब.

कितने बजे से हनुमत कथा होगी?

13 मई से 17 मई तक यानी पांच दिनों तक चलने वाले इस कार्यक्रम में शाम के चार बजे से लेकर सात बजे तक हनुमत कथा होगी.

इस दिन लगेगा दिव्य दरबार?

कार्यक्रम की शुरुआत 13 मई से होगी. वाही बाबा का दिव्य दरबार 15 मई को लगेगा. इसी दिन बाबा भीड़ से किसी भी भक्त को बुला सकते हैं और उसके बारे में बता सकते हैं.

दरबार में किससे नाम की लगेगी अर्जी?

बाबा के भक्तों के मन में सबसे बड़ी इच्छा यही होती है कि अपने बारे में वह जान सकें. कई लोग इसी के लिए बाबा के दरबार में पहुंचेंगे लेकिन अब सवाल है कि बाबा के दरबार में किसके नाम की अर्जी लगेगी? बताया जा रहा है कि दरबार में उसी भक्त की अर्जी लगेगी जिसके ऊपर श्री बालाजी यानी हनुमान जी कृपा होगी. जो सच्चे मन से भगवान हनुमान को मानता हो और आस्था रखता हो उसी के नाम की अर्जी लगेगी

कौन हो सकता है शामिल?

अर्जी लगाने के लिए भक्त को कुछ नहीं करना है. बस आपको 15 मई को बाबा के दरबार में जाना है. बाबा भीड़ से ही किसी का नाम लेकर बुला सकते हैं. इसके अलावा बाबा से वन टू वन मिलने का और कोई तरीका नहीं है.

ये भी पढ़ें- पप्पू यादव ने सीएम नीतीश से की मांग, कहां-धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जैसे लाइजनिंग बाबाओं पर करें कार्रवाई

Trending news