Bageshwar Dham Sarkar: बिहार से जाते-जाते बाबा बागेश्वर ने कही बड़ी बात, बोले- 'हिंदू राष्ट्र की...'
Advertisement

Bageshwar Dham Sarkar: बिहार से जाते-जाते बाबा बागेश्वर ने कही बड़ी बात, बोले- 'हिंदू राष्ट्र की...'

Baba Bageshwar: राजधानी पटना से सटे नौबतपुर के तरेत पाली में पांच दिनों तक चले हनुमंत कथा का आज अंतिम दिन था.

Bageshwar Dham Sarkar: बिहार से जाते-जाते बाबा बागेश्वर ने कही बड़ी बात, बोले- 'हिंदू राष्ट्र की...'

पटना:Baba Bageshwar: राजधानी पटना से सटे नौबतपुर के तरेत पाली में पांच दिनों तक चले हनुमंत कथा का आज अंतिम दिन था. बुधवार (17 मई) को अंतिम दिन की कथा के बाद बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Pandit Dhirendra Krishna Shastri) रात में ही बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के लिए रवाना हो गए. इस दौरान धीरेंद्र शास्त्री ने पटना एयरपोर्ट पर बिहार से जाते-जाते अपना अनुभव भी बता गए. इसके अलावा उन्होंने एयरपोर्ट पर हिंदू राष्ट्र को लेकर भी बड़ी बात कही है.  धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत के दौरान बिहार में अपने पांच दिनों के अनुभव को शेयर करते हुए कहा कि बिहार बहुत अच्छा है. अद्भुत लगा. बहुत प्यारा.

बागेश्वर सरकार ने इस दौरान अपने भक्तों से कहा कि राम राज्य और हिंदू राष्ट्र की ओर बढ़ें. सब भक्ति करें. एकता के साथ रहें. पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जैसे ही पटना एयरपोर्ट पहुंचे तो उनके चाहने वालों की वहां भीड़ लग गई. जिसके बाद सिक्योरिटी ने किसी तरह मोर्चा संभाला और बाबा को हवाई अड्डा के अंदर प्रवेश कराया. बता दें बुधवार को कथा के अंतिम दिन धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जब अपने होटल से निकलकर प्रवचन स्थल जा रहे थे तब उन्होंने कहा था कि ऐसा लगता है कि हिंदू राष्ट्र की जो कल्पना है बिहार से ही पूरा होगा.

बता दें कि बाबा बागेश्वर के वापस जाने के लिए पटना एयरपोर्ट पर प्राइवेट प्लेन आया था. हालांकि पटना से बाबा कहां जाएंगे इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल सकी है. बीजेपी सासंद मनोज तिवारी ने पटना एयरपोर्ट पर कहा कि वो बाबा को लेकर आए हैं और बागेश्वर धाम पहुंचाने के बाद ही वो दिल्ली वापस लौटेंगे. बता दें कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पटना आने से पहले से ही और जाते-जाते समय तक बवाल मचा रहा. बाबा के बिहार में आने से पहले ही राजनीति शुरू हो गई थी तो वहीं बुधवार को बाबा बागेश्वर के पोस्टरों पर राजधानी पटना में कालिख तक पोत दी गई.

ये भी पढ़ें- Jharkhand Nikay Chunav 2023: झारखंड में निकाय चुनाव में देरी क्यों? बीजेपी ने राज्य सरकार को घेरा

Trending news