बगहा में दिव्यांग नाबालिग के साथ दुष्कर्म, दादी ने गूंगी पोती को किया दरिंदे के हवाले
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1367309

बगहा में दिव्यांग नाबालिग के साथ दुष्कर्म, दादी ने गूंगी पोती को किया दरिंदे के हवाले

रामनगर के प्रभारी थानाध्यक्ष शिव नारायण चौधरी ने दावा किया है कि प्रथम दृष्टया यह मामला रेप का प्रतीत होता है लिहाजा पीड़िता की दादी आरोपी महिला समेत दुष्कर्मी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस लगातार छापेमारी में जुटी है और जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बगहा में दिव्यांग नाबालिग के साथ दुष्कर्म, दादी ने गूंगी पोती को किया दरिंदे के हवाले

बगहा : रामनगर थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग से रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. हैवानियत की हद में सबसे बड़ी बात यह है कि रिश्ते में दादी ने गूंगी को दरिंदे के हवाले कर दिया है और अपने घर उसने किशोरी को बहला फुसलाकर बुलाया फिर शेख बख्तियार के साथ कमरे में बंद कर दिया. जिसके बाद गूंगी तड़पती और कराहती रही, लेकिन हवस के दरिंदे को उसपर रहम भी नहीं आई. इसी बीच पीड़िता की मां उसे ढूंढ़ती पुकारती दादी के घर पहुंची. जहां उसने किशोरी की दादी से उसके गायब होने की दास्तां सुनाना शुरू किया. तभी आरोपी महिला के घर के अंदर से कुछ आहट मिली तब पीड़िता की मां ने दरवाजा खोला तो किशोरी अर्धनग्न अवस्था में दिखी. जिसके बाद उसने शोर गुल मचाना शुरू किया.

क्या है पूरा मामला
पीड़िता ने इशारे में मां को आपबीती बताई. जिसके बाद उसे परिजन अपने साथ लेकर रामनगर थाना पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी. मामले की गंभीरता को देखते हुए रामनगर के प्रभारी थानाध्यक्ष शिव नारायण चौधरी ने तत्काल पीड़िता की मां के बयान पर मिली. शिकायत के मुताबिक केस दर्ज कर लिया है और पीड़िता को महिला पुलिस की अभिरक्षा में मेडिकल जांच के लिए GMCH बेतिया भेज दिया है. वहीं मेडिकल जांच के बाद रेप पीड़िता को अब रामनगर पुलिस बगहा कोर्ट में पेश करने की कवायद में जुटी है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
रामनगर के प्रभारी थानाध्यक्ष शिव नारायण चौधरी ने दावा किया है कि प्रथम दृष्टया यह मामला रेप का प्रतीत होता है लिहाजा पीड़िता की दादी आरोपी महिला समेत दुष्कर्मी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस लगातार छापेमारी में जुटी है और जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बहरहाल एक कलयुगी दादी जिसके खुद अबला होने की बात कही जाती है दूसरे अबला एक गूंगी किशोरी को जिस तरह हवसी दरिंदे के हवाले कर उसकी अस्मत लूटने का दुस्साहस किया है तो इस कुकृत्य ने इंसानी रिश्ते को तार तार कर रख दिया है. जिसके बाद इलाके में कई तरह की चर्चा हो रही है लोग आरोपी दादी को भी बदचलन बता रहे है. ऐसे में देखने वाली बात होगी कि नाबालिग से बलात्कार के आरोपियों को रामनगर पुलिस कब तक सलाखों के पीछे पहुंचाती है जिसका पीड़िता और उसके परिजनों को इंतजार है.

इनपुट- इमरान अजीज

ये भी पढ़िए- केंद्रीय कानून मंत्री ने बताया किस तरह अदालतों में लंबित मामलों का तेजी से हो सकता है निपटारा

Trending news