पुण्यतिथि पर बाबा साहेब को जदयू ने किया याद, उपेंद्र कुशवाहा ने साधा भाजपा पर निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1472829

पुण्यतिथि पर बाबा साहेब को जदयू ने किया याद, उपेंद्र कुशवाहा ने साधा भाजपा पर निशाना

कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह को बनाए जाने को लेकर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा अखिलेश सिंह एक अनुभवी नेता हैं. सक्रिय रहे हैं. उनका अनुभव अच्छा है. कांग्रेस ने एक अच्छा निर्णय लिया है.

पुण्यतिथि पर बाबा साहेब को जदयू ने किया याद, उपेंद्र कुशवाहा ने साधा भाजपा पर निशाना

पटनाः जदयू के प्रदेश कार्यालय में मंगलवार को भारत रत्न बाबा भीमराव अंबेडकर की पुण्यतिथि मनाई गई. इस दौरान जदयू के संसदीय बोर्ड के चेयरमैन उपेंद्र कुशवाहा ने बाबा साहेब की तस्वीर पर माल्यार्पण किया. इस दौरान उन्होंने भाजपा पर निशाना साधा. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा बाबा भीमराव अंबेडकर को हम सब मिलकर याद कर रहे हैं. पूरी मानवता के लिए बहुत बड़ी देन हिंदुस्तान का संविधान है. अगर आज ये संविधान दलितों पिछड़ों के हक की बात करता है, वंचितों की हक की बात करता है तो इसके पीछे बाबा साहब अंबेडकर का प्रयास है.

महागठबंधन की हो रही है जीतः कुशवाहा
कुढ़नी में उप चुनाव को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के द्वारा बूथ कैप्चरिंग का आरोप लगाए जाने के जवाब में उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जो हारता है वह इसी तरह का आरोप लगाता है. अब काउंटिंग के दिन का इंतजार नहीं करना है बल्कि रिजल्ट प्रकाशित है. अगर ऐसी स्थिति नहीं होती कि महागठबंधन के लोग जीत रहे हैं तो बीजेपी के लोग ऐसे बयान नहीं देते. इसका मतलब सीधा है कि महागठबंधन की जीत पक्की है. एग्जिट पोल को लेकर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि इस पर मेरी कोई टिप्पणी नहीं है.

अखिलेश सिंह के आने से मिलेगी ताकत
कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह को बनाए जाने को लेकर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा अखिलेश सिंह एक अनुभवी नेता हैं. सक्रिय रहे हैं. उनका अनुभव अच्छा है. कांग्रेस ने एक अच्छा निर्णय लिया है. अखिलेश सिंह को मेरी ओर से शुभकामनाएं हैं. महागठबंधन की एकजुटता में अखिलेश सिंह के आने से ताकत मिलेगी. चिराग पासवान के द्वारा अपराध को लेकर लगाए गए आरोप पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जनता हमारे साथ है. अपराध अगर होता जैसा वह आरोप लगा रहे हैं तो जनता हमारे साथ नहीं होती. घटना कहीं होती है लेकिन तत्परता से प्रशासन काम करता है सरकार काम करती है.

मनोज कुशवाहा की होगी ऐतिहासिक जीत
लालू यादव के ऑपरेशन को लेकर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि हम लोग सभी लोगों ने शुभकामनाएं दी हैं. हम प्रार्थना करते हैं कि लालू यादव जल्द स्वस्थ हो जाएं और बहुत बड़ी बात है कि उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने अपनी किडनी डोनेट की है. रोहिणी अचार्य को सेल्यूट करना चाहिए उस तरह की बेटी भगवान सबको दे. जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने संजय जायसवाल के द्वारा लगाए गए आरोप पर कहा कि महागठबंधन के पक्ष में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को जनता ने दिल से स्वीकार किया है. महागठबंधन के पक्ष में वहां के लोगों ने मतदान किया है. महागठबंधन के उम्मीदवार मनोज कुशवाहा ऐतिहासिक जीत हासिल करेंगे.

 

Trending news