KL Rahul Athiya Wedding: एक-दूजे के हुए केएल राहुल और अथिया शेट्टी, खंडाला में हुई शादी
Advertisement

KL Rahul Athiya Wedding: एक-दूजे के हुए केएल राहुल और अथिया शेट्टी, खंडाला में हुई शादी

kl rahul athiya shetty wedding:  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अथिया और के एल राहुल की शादी में परिवार के सदस्य और क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल हुए हैं. वही शादी के तुरंत बाद ही कपल की पहली तस्वीर भी सामने आ गई है. 

KL Rahul Athiya Wedding: एक-दूजे के हुए केएल राहुल और अथिया शेट्टी, खंडाला में हुई शादी

पटनाः kl rahul athiya shetty wedding: क्रिकेटर केएल राहुल और शेट्टी परिवार बिटिया, बॉलीवुड दीवा अथिया शेट्टी एक-दूजे के हो गए हैं. खंडाला स्थित फार्महाउस में क्रिकेटर और एक्ट्रेस ने सात फेरे लिए और साथ जीने-मरने की कसमें खाईं. फैंस इन दोनों की वेडिंग फोटो सामने आई है. उस पर लव रिएक्ट कर रहे हैं. इसके साथ बॉलीवुड कलाकारों ने भी उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. वहीं बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने कहा कि अब वह ऑफिशियली ससुर बन गए हैं. 

fallback

कमाल लग रहा था शेट्टी परिवार
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अथिया और के एल राहुल की शादी में परिवार के सदस्य और क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल हुए हैं. सुनील शेट्टी और अहान शेट्टी ने वेन्यू के बाहर मौजूद पैपराजी को पोज दिया. इस दौरान बाप-बेटे की जोड़ी कमाल लग रही थी. सुनील शेट्टी जहां स्टील ग्रे कलर की शेरवानी में शानदार लग रहे थे वहीं अहान शेट्टी क्रीम कलर की शेरवानी और सिर पर तिलक लगाए नजर आए. शादी के वेन्यू पर कई क्रिकेटर्स को स्पॉट किया गया. इसमें वरुण, इशांत शर्मा जैसे कई खिलाड़ी शामिल हैं. 

fallback

सामने आई पहली तस्वीर
वही शादी के तुरंत बाद ही कपल की पहली तस्वीर भी सामने आ गई है. अथिया और केएल राहुल ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम पर शादी की फोटोज़ शेयर की हैं जिनमें कपल एक-दूसरे में खोया नजर आ रहा है. वहीं एक फोटो में दिख रहा है कि केएल राहुल कहीं अथिया का हाथ थामे हुए हैं तो कहीं उनका माथा चूम रहे हैं.

fallback

अथिया शेट्टी और के एल राहुल की शादी में परिवार के सदस्यों के अलावा कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए. अथिया शेट्टी और के एल राहुल की शादी में साउथ इंडियन चट दिखाई दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिर इस दौरान मेहमानों को केले के पत्तों पर भोजन परोसा गया. खाने में नॉर्थ के साथ-साथ साउथ इंडियन व्यंजनों को भी शामिल किया गया. 

 

Trending news