Asia Cup 2023: श्रीलंका रवाना होने से पहले टीम इंडिया के साथ दिखे ऋषभ पंत, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1845613

Asia Cup 2023: श्रीलंका रवाना होने से पहले टीम इंडिया के साथ दिखे ऋषभ पंत, जानें पूरा मामला

Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 के लिए रवाना होने से पहले ऋषभ पंत ने बैगलोर में भारतीय टीम के खिलाड़ियों से मुलाकात की. जिसके बाद सोशल मीडिया पर पंत की ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है.

Asia Cup 2023: श्रीलंका रवाना होने से पहले टीम इंडिया के साथ दिखे ऋषभ पंत, जानें पूरा मामला

पटना: Rishabh Pant, Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 का आयोजन इस बार श्रीलंका और पाकिस्तान में संयुक्त रुप से हो रहा है. लेकिन टीम इंडिया अपने सभी मैच श्रीलंकाई सरजमीं पर खेलने वाली है. बहरहाल, सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस फोटो में ऋषभ पंत को भारतीय खिलाड़ियों के साथ देखा जा सकता है. एशिया कप 2023 के लिए टीम इंडिया के खिलाड़ियों के श्रीलंका रवाना होने से पहले विकेटकिपर बल्लेबाज ऋषभ पंत बैंगलोर स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में टीम के साथ दिखे. जिसके बाद उनका यह फोटो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि पिछले दिनों ऋषभ पंत की घुटने की सर्जरी हुई थी. जिसके बाद से ही ऋषभ पंत रिकवरी कर रहे हैं. बहरहाल, भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के एशिया कप 2023 के लिए श्रीलंका रवाना होने से पहले ऋषभ पंत ने बैंगलोर स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में साथी खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ के सदस्यों से मुलाकात की. बता दें कि ऋषभ पंत का इस साल की शुरूआत में भीषण सड़क हादसा हुआ था. जिसके बाद से ही क्रिकेट मैदान से दूर हैं. इन सबसे के बीच भारतीय फैंस के लिए अच्छी खबर ये है कि ऋषभ पंत काफी तेजी से रिकवरी कर रहे हैं.

बता दें कि एशिया कप 2023 का आगाज 30 अगस्त को पाकिस्तान में हो रहा है. इस टूर्नामेंट का पहला मुकाबले में बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तानी टीम और नेपाल के बीच होने वाला है. वहीं, भारतीय टीम एशिया कप में अपने अभियान की शुरूआत पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से करेगी. भारत और पाकिस्तान के बीच ये मुकाबला 2 सितंबर को श्रीलंका में खेला जाएगा. भारत और पाकिस्तान के बीच ये मैच कैंडी में खेला जाएगा. वहीं 17 सितंबर को एशिया कप का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें- Bihar Police: कोल्ड ड्रिंक की आड़ में कर रहे थे शराब की तस्करी, पुलिस ने किया दो को गिरफ्तार

Trending news