सीएम योगी आदित्यनाथ मेरे पिता समान,सरकार मुझे दे रही है न्याय,असद अहमद के एनकाउंटर पर बोलीं जया पाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1651062

सीएम योगी आदित्यनाथ मेरे पिता समान,सरकार मुझे दे रही है न्याय,असद अहमद के एनकाउंटर पर बोलीं जया पाल

Asad Ahmed Encounter: यूपी एसटीएफ ने गुरुवार को झांसी में माफिया डाॅन अतीक अहमद के बेटे असद अहमद को एक एनकाउंटर में मार गिराया. एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने मुठभेड़ के बारे में जानकारी देते हुए कहा, प्रयागराज के उमेशपाल हत्याकांड में वांछित असद और गुलाम मुठभेड़ में मारे गए.

सीएम योगी आदित्यनाथ मेरे पिता समान,सरकार मुझे दे रही है न्याय,असद अहमद के एनकाउंटर पर बोलीं जया पाल

पटना:Asad Ahmed Encounter: यूपी एसटीएफ ने गुरुवार को झांसी में माफिया डाॅन अतीक अहमद के बेटे असद अहमद को एक एनकाउंटर में मार गिराया. एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने मुठभेड़ के बारे में जानकारी देते हुए कहा, प्रयागराज के उमेशपाल हत्याकांड में वांछित असद और गुलाम मुठभेड़ में मारे गए. दोनों पर यूपी पुलिस की ओर से 5-5 लाख रुपये का इनाम घोषित था. यूपी एसटीएफ की इस कार्रवाई पर उमेशपाल की पत्नी जया पाल ने सीएम योगी और पुलिस प्रशासन का शुक्रिया अदा किया. 

जया पाल ने कहा, मुख्यमंत्री ने अपनी बेटी के पति के हत्यारे को सजा दी है.मैं अपना आभार व्यक्त करती हूं.वे पिता समान हैं.न्याय हुआ है.उन्होंने उम्मीद जताई कि इस मामले के अन्य आरोपियों के खिलाफ भी सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. जया पाल ने कहा कि सरकार मुझे न्याय दे रही है. 

एडीजी प्रशांत कुमार ने बताया, यूपी एसटीएफ की टीम का नेतृत्व डीएसपी नवेंदु और विमल ने किया. मारे गए आरोपियों के पास से अत्याधुनिक विदेशी हथियार भी बरामद किए गए हैं. यह घटना उसी दिन हुई, जिस दिन गुजरात की साबरमती जेल से सड़क मार्ग से अतीक अहमद को प्रयागराज लाया गया और उमेशपाल हत्याकांड में सीजेएम की अदालत में पेश किया गया.

बताया जा रहा है कि उमेशपाल हत्याकांड के बाद से असद और गुलाम फरार थे. दोनों को पकड़ने के लिए यूपी एसटीएफ की कई टीमें लगाई गई थीं. बताया जा रहा है कि झांसी में गुरुवार को एसटीएफ की एक टीम ने बाइक से भाग रहे असद और गुलाम को रोका तो वे फायरिंग करने लगे. इसके बाद एसटीएफ ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें असद और गुंलाम मारे गए. एनकाउंटर के बाद असद और गुलाम के शवों को अस्पताल ले जाया गया. 

बता दें कि 2005 में बसपा विधायक राजू पाल की हत्या के केस में गवाह उमेशपाल और  उसके 2 सुरक्षा गार्ड की इस साल 24 फरवरी को प्रयागराज के धूमनगंज में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उमेशपाल की पत्नी जया पाल ने 25 फरवरी को अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ, अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन और असद सहित दो बेटो शूटर गुड्डू मुस्लिम और गुलाम सहित 9 अन्य पर मुकदमा दर्ज कराया था. 

उधर, यूपी एसटीएफ को बधाई देते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, यूपी एसटीएफ को  बधाई देता हूं. उमेशपाल और पुलिस के जवानों के हत्यारों का यही हश्र होना था. मौर्य ने यह भी कहा कि अगर आप कोई अपराध नहीं करते तो आपको कोई हाथ नहीं लगाएगा लेकिन अपराध करते हैं तो आपको बख्शा भी नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि यह कोई सपा की सरकार नहीं है कि इसमें अपराधियों को बख्शा जाएगा.

ये भी पढ़ें- अतीक अहमद के पूरे परिवार की हिस्ट्रीशीट यहां पढ़िए, दहशत फैलाने के कारोबार में लिप्त है पूरी फैमिली

Trending news