कैमूर में हथियार के बल पर लूट, गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1597476

कैमूर में हथियार के बल पर लूट, गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मृत व्यक्ति चंदन सैदपुर से बाजार करके अपने घर लौट रहा था, तभी अपराधियों ने चपरी पहाड़ी के पास घटना को अंजाम दिया. उत्तर प्रदेश और बिहार के बॉर्डर के समीप जब बदमाश गाड़ी लूट रहे थे

कैमूर में हथियार के बल पर लूट, गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

कैमूर: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के चपरी पहाड़ी के पास अज्ञात बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर गोली मारकर हत्या कर दी. जहां मृतक व्यक्ति चैनपुर थाना क्षेत्र के रामगढ़ निवासी राजभर का 32 वर्षीय पुत्र चंदन राजभर का रहने वाला है. परिजनों की शिकायत पर पुलिस आगे की जांच में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला
मृत व्यक्ति चंदन सैदपुर से बाजार करके अपने घर लौट रहा था, तभी अपराधियों ने चपरी पहाड़ी के पास घटना को अंजाम दिया. उत्तर प्रदेश और बिहार के बॉर्डर के समीप जब बदमाश गाड़ी लूट रहे थे, तब इस युवक के द्वारा उनके कार्यों में हस्तक्षेप किया गया. उसी दौरान बदमाशों ने मारपीट करते हुए गोली मारकर हत्या कर दी. जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में सदर अस्पताल में युवक का पोस्टमार्टम कराया गया है. पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है.

बदमाशों के साथ चंदन की हुई हाथापाई
मृतक के भाई जोगिंदर राजभर ने बताया कि चंदन राजभर हमारे भाई हैं. ये सईदुपुर बाजार से घर आ रहे थे और चकरी पहाड़ी के पास कुछ लोग की छिनैती गाड़ी वालों से कर रहे थे. जिनका उन्होंने विरोध किया और कुछ बदमाशों से हाथापाई भी हुआ. बदमाश बोलने लगे कि तुम इस मामले में क्यों आये हो. इसके बाद यह बोले कि हमारे इलाके का नाम बदनाम होगा गांव घर की बात है. हस्तक्षेप करने लगे बदमाशों से लड़ाई होने लगा और बदमाश इनको गोली मार कर हत्या कर दिए. उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. हम लोग चैनपुर थाना क्षेत्र के रामगढ़ के रहने वाले हैं. अभी शव का पोस्टमार्टम हम लोग सदर अस्पताल भभुआ में करा रहे हैं.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि परिजनों की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है. लूट के दौरान हत्या करे वाले आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इनपुट- मुकुल जायसवाल

ये भी पढ़िए- Monalisa Bold Photo: मोनालिसा ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, इतनी छोटी फ्रॉक पहन दिए बोल्ड पोज

Trending news