Ara Double Murder: आरा में रिटायर्ड प्रोफेसर दंपती की हत्या, बदमाशों ने तड़पा-तड़पाकर मारा
Advertisement

Ara Double Murder: आरा में रिटायर्ड प्रोफेसर दंपती की हत्या, बदमाशों ने तड़पा-तड़पाकर मारा

Arrah Husband Wife Murder: बिहार के भोजपुर में सोमवार की रात नवादा थाना क्षेत्र अंतर्गत वीर कुंवर सिंह कॉलोनी कतीरा में एक रिटायर्ड प्रोफेसर दंपति का शव मिलने से हड़कंप मच गया. सोमवार की रात करीब साढ़े दस बजे दोनों का शव उनके ही घर से बरामद किया गया.

Ara Double Murder: आरा में रिटायर्ड प्रोफेसर दंपती की हत्या, बदमाशों ने तड़पा-तड़पाकर मारा

भोजपुर: Arrah Husband Wife Murder: बिहार के भोजपुर में सोमवार की रात नवादा थाना क्षेत्र अंतर्गत वीर कुंवर सिंह कॉलोनी कतीरा में एक रिटायर्ड प्रोफेसर दंपति का शव मिलने से हड़कंप मच गया. सोमवार की रात करीब साढ़े दस बजे दोनों का शव उनके ही घर से बरामद किया गया. बता दें कि रिटायर्ड प्रोफेसर बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भी रह चुके थे और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के साथ उनके दोस्ती के संबंध भी थे. इस घटना के बाद पूरे इलाते में सनसनी फैल गई. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. मृतक दंपती 67 वर्षीय सेवानिवृत्त प्रोफेसर डा महेंद्र प्रसाद सिंह और 65 वर्षीय पुष्पा सिंह हैं.

रिटायर्ड प्रोफेसर दंपती की हत्या

घटना की जानकारी मिलने के बाद भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार, एएसपी हिमांशु ,नवादा थाना, टाउन थाना और डीआईयु सहित कई पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए. मृतक दंपति में एक का शव कमरे में था तो दूसरे का बरामदे से बरामद किया गया. सेवानिवृत्त प्रोफेसर दंपती के शरीर पर चाकू और धारदार हथियार से हमला करके उनकी निर्मम तरीके हत्. कर दी गई. घर के फर्श पर खून बिखरा हुआ था.

बदमाशों ने तड़पा-तड़पाकर मारा

बता दें कि मूल रूप से रोहतास जिले के अगिनी गांव के रहने वाले डा महेंद्र सिंह वीर कुंवर सिंह विश्ववद्यालय में प्रोफेसर के पद से रिटायर्ड हुए थे‌. विश्वविद्यालय में वो छात्र कल्याण संघ के अध्यक्ष भी रह चुके थे. साथ ही विश्वविद्यालय में डीन के पद पर भी वो भी काम कर चुके थे. इसके अलावा डा सिंह साल 1982-83 में बीदेपी के युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष और साल 1990 में विधानसभा चुनाव में वो रोहतास के काराकाट से बीजेपी से प्रत्याशी भी थे. वर्तमान में डा महेंद्र सिंह बीजेपी के सक्रिय सदस्य थे. वहीं, उकी पत्नी पुष्पा सिंह महिला कालेज में प्रोफेसर के पद से रिटायर्ड हुई थी.

ये भी पढ़ें- BSEB Bihar Board 12th Exam 2023: परीक्षा भवन जाने से पहले जान लें ये जरूरी निर्देश, ऐसे मिलेगी बिना एडमिट के एंट्री

Trending news