बेगूसराय में असामाजिक तत्वों के द्वारा माहौल बिगाड़ने की कोशिश, जलाया गया भगवा झंडा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2130766

बेगूसराय में असामाजिक तत्वों के द्वारा माहौल बिगाड़ने की कोशिश, जलाया गया भगवा झंडा

Begusarai News In Hindi:  बेगूसराय में असामाजिक तत्वों ने सामाजिक समरसता का माहौल बिगड़ने की कोशिश की है. इसके लिए असामाजिक तत्वों के द्वारा एक निजी विद्यालय में लगाए गए ॐ लिखित भगवा झंडे को पहले तोड़ा गया और फिर उसमें आग लगा दी गई. इस घटना के बाद लोगों में काफी आक्रोश देखा गया.

बिहार में जलाया गया भगवा झंडा

बेगूसराय: Begusarai News In Hindi:  बेगूसराय में असामाजिक तत्वों ने सामाजिक समरसता का माहौल बिगड़ने की कोशिश की है. इसके लिए असामाजिक तत्वों के द्वारा एक निजी विद्यालय में लगाए गए ॐ लिखित भगवा झंडे को पहले तोड़ा गया और फिर उसमें आग लगा दी गई. इस घटना के बाद लोगों में काफी आक्रोश देखा गया. वहीं, इस मामले की गंभीरता को देखते हुए बेगूसराय के एसपी मनीष ने कई थाने को निर्देश दिया और मौके पर खुद एसपी मनीष कुमार पहुंचकर स्थिति को संभाला. 

इस मामले में एसपी मनीष कुमार ने बताया है कि सीसीटीवी फुटेज आने के बाद सात लोगों को चिन्हित की गई है. उसके गिरफ्तारी के लिए पुलिस के द्वारा छापेमारी की जा रही है. इस घटना के बाद लोगों में काफी आक्रोश दिखा जा रहा है. 

लोगों का कहना है कि हिंदू धर्म को चोट पहुंचाने का काम किया गया है. इस दौरान लोगों का कहना है कि जो भी इसमें दोषी है उसकी गिरफ्तारी कर पुलिस प्रशासन कार्रवाई करें. यह पूरा मामला मंसूरचक थाना क्षेत्र के फाटक चौक के समीप की है. हालांकि उक्त घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. पुलिस के द्वारा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उपद्रवियों की शिनाख्त की जा रही है. 

एसपी मनीष ने बताया कि जल्द ही उपद्रवियों की शिनाख्त कर ली जाएगी और इसके लिए स्थानीय लोगों से संपर्क किया जा रहा है. अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आखिर किन लोगों के द्वारा ऐसी घटना को अंजाम दिया गया है. जिससे कि सामाजिक सौहार्द बिगड़ सकता था. घटना के बाद घटनास्थल पर सोमवार के दिन केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया और पुलिस प्रशासन से कार्रवाई करने की मांग की थी. फिलहाल स्थिति अब सामान्य बनी हुई है. बता दें कि रविवार की देर रात कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा पहले झंडा को तोड़ा उसके बाद आग के हवाले कर दिया.

Trending news