Pushpa 2: जल्द रिलीज होगी Allu Arjun की फिल्म का दूसरा भाग! रश्मिका मंदाना ने शेयर की सेट की तस्वीर
Advertisement

Pushpa 2: जल्द रिलीज होगी Allu Arjun की फिल्म का दूसरा भाग! रश्मिका मंदाना ने शेयर की सेट की तस्वीर

Allu Arjun, Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की पुष्पा सीरीज की पहली फिल्म पुष्पा: द राइज को फैंस (Pushpa: The Rise) को दर्शकों की बहुत प्यार मिला था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के कई झंडे गाड़े. जिसके बाज फिल्म की सीरीज के दूसरे भाग पुष्पा: द रूल का इंतजार कर रहे फैंस के लिए अच्छी खबर है.

Pushpa 2: जल्द रिलीज होगी Allu Arjun की फिल्म का दूसरा भाग! रश्मिका मंदाना ने शेयर की सेट की तस्वीर

पटना: Allu Arjun, Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की पुष्पा सीरीज की पहली फिल्म पुष्पा: द राइज को फैंस (Pushpa: The Rise) को दर्शकों की बहुत प्यार मिला था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के कई झंडे गाड़े. जिसके बाज फिल्म की सीरीज के दूसरे भाग पुष्पा: द रूल का इंतजार कर रहे फैंस के लिए अच्छी खबर है. फिल्म के निर्देशक सुकुमार (Sukumar) ने फिल्म के अगले भाग की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म के सेट से शूटिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिस पैमाने पर फिल्म का निर्माण किया जा रहा है उससे देख कर ये लग रहा है कि इस मोस्ट अवेटेड फिल्म को दर्शकों के लिए बहुत जल्द रिलीज किया जाएगा.

रश्मिका मंदाना ने ट्वीट कर जाहिर की खुशी

फिल्म के पहले भाग पुष्पा: द राइज में मुख्य किरदार निभाने वाली अभिनेत्री रश्मिका मंदाना दूसरे भाग की शूटिंग शुरू होने से काफी एक्साइटेड है. उन्होंने अपनी खुशी का इजहार ट्विटर पर पोस्ट शेयर करके किया है. रश्मिका ने ट्वीट पर लिखा कि 'लुक एट थैट'. रश्मिका ने जो फोटो शेयर किया है उसमें ये साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से फिल्म की टीम सेट पर काम कर रही है. इस फोटो को कैमरे के पीछे से लिया गया है. वायरल हो रहे इस फोटो से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब फिल्म के काम में जरा सी भी देरी नहीं की जाएगी.

'झुकुंगा नही' ने खूब वायरल हुआ था बता दें कि फिल्म के पहले भाग पुष्पा द राइज में अल्लू अर्जुन की एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया था. अपने शानदार काम की बदौलत उन्होंने बहुत वाह वाही लूटी थी. फिल्म में बोले हुए उनके डायलॉग काफी मशहूर हुए थे. खासतौर से फिल्म में उनका बोला गया डॉयलाग 'झुकुंगा नही' ने खूब वायरल हुआ था. इसके अलावा रश्मिका मंदाना की एक्टिंग को भी फैंस का बहुत प्यार मिला था. अपने अंदाज से उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया था.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16 Abdu Rozik: करोड़ो की कार के मालिक हैं अब्दू राजिक, मात्र 6 की उम्र में ही शुरू कर दिया था करियर

Trending news