पटना में सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल पर छेड़खानी का आरोप, छात्राओं ने कहा- सर इधर-उधर टच करते हैं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1791529

पटना में सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल पर छेड़खानी का आरोप, छात्राओं ने कहा- सर इधर-उधर टच करते हैं

Bihar Crime: बिहार में बेटियों के खिलाफ अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला राजधानी पटना का है. जहां एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल पर छात्राओं ने छेड़खानी का आरोप लगाया है. छात्राओं का कहना है कि हेडमास्टर हमेशा इधर-उधर टच करते हैं.

पटना में सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल पर छेड़खानी का आरोप, छात्राओं ने कहा- सर इधर-उधर टच करते हैं

पटना: Bihar Crime: बिहार में बेटियों के खिलाफ अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला राजधानी पटना का है. जहां एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल पर छात्राओं ने छेड़खानी का आरोप लगाया है. छात्राओं का कहना है कि हेडमास्टर हमेशा इधर-उधर टच करते हैं. ऑफिस में अकेले रहने पर हमें बुलाते हैं और गंदी हरकत करते हैं. उनके साथ ऐसा पिछले एक साल से हो रहा है. जिसके बाद छात्राओं के परिजन शनिवार को स्कूल पहुंचे और प्रिंसिपल की पिटाई करके उसे बंधक बना लिया.

पूरा मामला मसौढ़ी थाना क्षेत्र के सरवां गांव का है. जहां स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय का प्रिंसिपल अविनाश कुमार आरोपी है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मसौढ़ी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने फिलहाल आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पूरे मामले में पटना डीएम चंद्रशेखर ने संज्ञान लेते हुए अविनाश कुमार को सस्पेंड कर दिया है. इस पूरे मामले का खुल्लासा तब हुआ जब एक छात्रा ने स्कूल जाने से मना कर दिया. जिसके बाद पेरेंट्स ने इसका कारण पूछा तो छात्रा ने अपनी आपबीती बताई. इसके बाद छात्रा के परिजन अन्य बच्चों के अभिभावकों को लेकर स्कूल पहुंच गए. इस दौरान लोगों ने प्रिंसिपल की जमकर पिटाई कर दी.

8वीं की एक छात्रा ने अपनी आपबीती सुनाते हुआ कहा कि स्कूल के प्रिंसिपल अविनाश कुमार हमेशा छात्राओं का पीछा करते हैं. इसके बाद हाथ पकड़कर जबरदस्ती ऑफिस में बुलाते हैं और शरीर के अंग को टच करते हैं. छात्रों ने कहा, " प्रिंसिपल ने हमारे साथ बहुत गलत किया है. ऑफिस में बुला लेते थे और अश्लील हरकत करने लगते थे. कभी कभी तो क्लास रूम में भी वो हमारे साथ गंदा काम करते थे. हमारे साथ काफी दिनों से गलत हो रहा है. सर अकेले में बुलाकर हमारे साथ गंदा काम करते थे."

ये भी पढ़ें- Patna: पटना के रजिस्ट्री ऑफिस में चिराग पासवान की पार्टी के प्रवक्ता की पिटाई, पुलिस पर FIR नहीं दर्ज करने का आरोप

Trending news