Bihar News: अक्षरा सिंह ने सोशल मीडिया पर दिया ये बयान, कहा- कितनी भी हीरोइन बन लूं मां ये कराती रहेगी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2328015

Bihar News: अक्षरा सिंह ने सोशल मीडिया पर दिया ये बयान, कहा- कितनी भी हीरोइन बन लूं मां ये कराती रहेगी

Akshara Singh: भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर स्टार अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टा पेज पर एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में उनकी मां उनके बाल पकड़कर घर का काम करवाती दिख रही है. 

Bihar News: अक्षरा सिंह ने सोशल मीडिया पर दिया ये बयान, कहा- कितनी भी हीरोइन बन लूं मां ये कराती रहेगी

पटना: एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर स्टार में से एक हैं. वह अपनी आवाज और एक्टिंग से लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. मंगलवार को उन्होंने एक रील शेयर की, जो अब वायरल हो रही हैं. रील की शुरुआत में अक्षरा बेड पर बैठकर अपना मोबाइल चला रही होती हैं. इस दौरान उनकी मां नीलिमा सिंह पहले तो प्यार से उनके सिर पर हाथ घुमाती है और फिर उन्हें चोटी पकड़ कर उन्हें बेड से उठाकर कमरे की सफाई करवाती हैं. लुक की बात करें तो, अक्षरा ने पिंक क्रॉप टॉप के साथ ट्रैक सूट पहना हुआ है और अपने लुक को व्हाइट शूज के साथ पूरा किया. वहीं उनकी मां नीलिमा ने पिंक कलर का सूट पहना है. इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षरा ने कैप्शन में लिखा, कितनी भी हीरोइन बन लूं मां ये कराती रहेगी. वहीं नीलिमा सिंह ने लिखा 'कमरा तो व्यवस्थित रखना ही पड़ेगा ना मुक्कू बेटा'.

बता दें कि नीलिमा सिंह भी भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना माना नाम है. उन्होंने कई पॉजिटिव रोल किए, लेकिन लोकप्रियता उन्हें नेगेटिव किरदार से हासिल हुई. उन्हें खतरनाक सास के किरदार में दर्शकों ने काफी पसंद किया. उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री की 'खतरनाक सास' का दर्जा मिला. वहीं अक्षरा को अब से पहले पंजाबी म्यूजिक वीडियो 'डिफेंडर' में सिंगर मनकीरत औलख के साथ देखा गया था. इस गाने को मनकीरत, रेणुका पंवार और शेव ने गाया है. उन्होंने साल 2010 में रवि किशन की फिल्म 'सत्यमेव जयते' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद 2011 में वह फैमिली ड्रामा 'प्राण जाए पर वचन ना जाए' में नजर आईं. 

इसके अलावा बता दें कि अक्षरा, पवन सिंह और खेसारी लाल जैसे भोजपुरी सुपरस्टार के साथ भी काम कर चुकी हैं. वह 'सत्यमेव जयते', 'सौगंध गंगा मैया के', 'सत्या', 'तबादला', 'धड़कन' जैसे प्रोजेक्ट्स में काम कर चुकी हैं. अक्षरा ऐतिहासिक ड्रामा 'पोरस' का भी हिस्सा रही हैं, इसमें उन्होंने महारानी कदिका की भूमिका निभाई थी. भोजपुरी के अलावा उन्होंने हिंदी टीवी सीरियल में भी काम किया है. वह 2015 में 'काला टीका' और 'सर्विस वाली बहू' में दिखाई दी. उन्होंने महाकाव्य 'सूर्यपुत्र कर्ण' में गांधारी का किरदार निभाया. वह कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' में भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं.

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़िए- Bihar Weather: तेज बारिश से इन जिलों में बाढ़ की आशंका, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

 

Trending news