Bihar News: बिहार में डूबने से 10 बच्चों की मौत, सीएम नीतीश हुए मर्माहत, 4-4 लाख अनुग्रह राशि की घोषणा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2462111

Bihar News: बिहार में डूबने से 10 बच्चों की मौत, सीएम नीतीश हुए मर्माहत, 4-4 लाख अनुग्रह राशि की घोषणा

Bihar News: बिहार में रविवार को डूबने 10 बच्चों की मौत की खबर से सीएम नीतीश कुमार काफी आहत हुए हैं. उन्होंने मृतक के आश्रितों के लिए चार-चार लाख रुपए की अनुग्रह राशि देने का निर्देश दिया है.

नीतीश कुमार

पटना: बिहार में रविवार को डूबने से 10 बच्चों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि रोहतास और कटिहार में नहाने के दौरान डूबने से 6 और 4 बच्चों की मौत हो गई. पहली घटना रोहतास में हुई जब सोन नदी में 6 बच्चे नहाते समय डूब गए. वहीं रोहतास के सदमें से अभी बिहार उबरा भी नहीं था कि कटिहार से भी 4 बच्चों के डूबकर मरने की खबर सामने आ गई. बिहार इन दोनों जगहों पर बच्चों के डूबने से हुई मौत से सीएम नीतीश कुमार काफी मर्माहत हैं.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कटिहार में 4 और रोहतास में 6 बच्चों के नहाने के दौरान डूबने से हुई मौत पर गहरी शोक संवेदना प्रकट की है. इसके साथ ही सीएम सभी मृतकों के आश्रितों को चार-चार लाख रुपए की अनुग्रह राशि अविलम्ब उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है. मुख्यमंत्री ने कहा कि ये दुर्घटना काफी दुःखद है और इस घटना से वो काफी मर्माहत हैं. इसके साथ ही सीएम ने मृतकों के परिजनों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है.

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: झारखंड के 6 अधिकारी बनेंगे आइएएस, 21 अफसरों के नाम UPSC को भेजे गए

बता दें कि कटिहार के कुरसेला थाना क्षेत्र के समेली हाल्ट के पास सरेया धर में नहाने के दौरान चार बच्चे नदी में डूब गए. जिससे उनकी मौत हो गई. वहीं बच्चों की मौत खबर मिलने के बाद गांव में हड़कंप मच गया. मृतक के परिजनों में चीख पुकार मच गया. वहीं रोहतास के तुंबा में सोन नदी में नहाने के दौरान 6 बच्चों की मौत हो गई.मृत बच्चों में से 5 एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि सभी बच्चे स्नाना के दौरान गहरे पानी में चले गए थे. वहीं कुछ बच्चे डूबते हुए बच्चों को बचाने में डूब गए. 

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news