SQAY एसोसिएशन बिहार का AGM, नये जिला को मिला एफिलिएशन, जल्द ही होगा स्टेट मीट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2421954

SQAY एसोसिएशन बिहार का AGM, नये जिला को मिला एफिलिएशन, जल्द ही होगा स्टेट मीट

Bihar News: राजधानी पटना में आज SQAY एसोसिएशन बिहार का AGM हुआ है. जिसकी अध्यक्षता SQAY एसोसिएशन बिहार के अध्यक्ष सुमित कुमार श्रीवास्तव ने की है. 

SQAY एसोसिएशन बिहार का AGM, नये जिला को मिला एफिलिएशन, जल्द ही होगा स्टेट मीट

Patna News: बिहार की राजधानी पटना में आज 8 सितंबर, दिन सोमवार को SQAY एसोसिएशन बिहार का AGM, रिंग ऐंड नोज पैरेडाईज, राजीव नगर में आयोजित हुआ है. जिसकी अध्यक्षता SQAY एसोसिएशन बिहार के अध्यक्ष सुमित कुमार श्रीवास्तव ने की है. 

नये जिला को दिया एफिलिएशन
सचिव संजीव कुमार ने नये जिला को एफिलिएशन देते हुए उन्हें अपने-अपने जिला में कार्य करने का आदेश दिया है. AGM में बहुत से बातों पर सारे जिला सचिव की सहमति बनी है. सभी ने आने वाले दिनों में स्टेट मीट करने का भी निर्णय लिया गया है. 

ये भी पढ़ें: Bihar Tourist Place: बिहार का गोवा बना ये पर्यटन स्थल, झील में वाटर एडवेंचर स्पोर्ट्स का पर्यटक उठा रहे हैं आनंद

समापन में सचिव संजीव कुमार ने सारे जिले के जिला सचिव को धन्यवाद ज्ञापन देते हुए AGM का समापन किया है. मौके पर SQAY एसोसिएशन बिहार के सह सचिव दिलीप कुमार, खुशबू कुमारी और अन्य अधिकारी समेत खिलाडी गण उपस्थित रहें. इसकी जानकारी SQAY एसोसिएशन बिहार के कोषाध्यक्ष रवि कुमार ने दी है. 

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news