Sarkari Naukari 2022: कब आएगा बीपीएससी 68वीं का विज्ञापन? परीक्षा नियंत्रक अमरेंद्र कुमार ने दिया जवाब
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1393923

Sarkari Naukari 2022: कब आएगा बीपीएससी 68वीं का विज्ञापन? परीक्षा नियंत्रक अमरेंद्र कुमार ने दिया जवाब

बिहार में राज्य सरकार लगातार अधिक से अधिक नौकरी देने का वादा कर रही है. इसी कड़ी में सभी विभागों से रिक्‍त‍ियों की जानकारी अगले साल के बजट तैयारी में मांगी भी गई है.

 (फाइल फोटो)

Sarkari Naukari 2022: बिहार में राज्य सरकार लगातार अधिक से अधिक नौकरी देने का वादा कर रही है. इसी कड़ी में सभी विभागों से रिक्‍त‍ियों की जानकारी अगले साल के बजट तैयारी में मांगी भी गई है. इसी बीच बिहार लोक सेवा आयोग (Bihar Public Service Commission) ने बीपीएससी 68वीं संयुक्‍त परीक्षा (BPSC 68th Combined Exam Notification) के लिए अधिसूचना प्रकाशित करने की तैयारी करना शुरू कर दिया है. 

जल्द जारी किया जाएगा विज्ञापन 

आयोग के परीक्षा नियंत्रक अमरेंद्र कुमार ने कहा कि बिहार लोक सेवा आयोग (बीपीएससी) की नई वैकेंसी 68वीं संयुक्त परीक्षा के लिए विज्ञापन  अक्टूबर के अंत तक आ सकता है. इसके लिए अभी तक विभिन्न विभागों से लगभग दो सौ रिक्‍त‍ियों की सूचना है. इसके अलावा पुलिस उपाधीक्षक एवं एडीएम पद की वैकेंसी का इंतजार भी किया जा रहा है. इसको लेकर भी अधिसूचना जल्द ही जारी की जाएगी. 

जनवरी में होगा एग्जाम

आयोग के सचिव सह परीक्षा नियंत्रक अमरेंद्र कुमार ने आगे कहा कि बताया कि 68वीं बीपीएससी के लिए अक्टूबर के अंत तक विज्ञापन जारी हो जाएगा. इसके अलावा जनवरी 2023 में पीटी का आयोजन किया जाएगा. इसके लिए तैयारियां की जा रही हैं. गौरतलब है कि इस बार बीपीएससी 67वीं प्रारंभिक परीक्षा दोबारा आयोज‍ित की गई थी. 

सोमवार को जारी हुआ था रिजल्ट 

इसी हफ्ते सोमवार को बिहार लोक सेवा आयोग ने  सोमवार को 31वीं न्यायिक सेवा का रिजल्ट जारी किया था. इस रिजल्ट में रांची की भावना नंदा  ने टॉप किया था.  वही दूसरे स्थान पर मध्य प्रदेश के दिव्यांशु गुप्ता रहे थे.  

 

Trending news