'आखिर कहां गए एनएमसीएच के डॉक्टर संजय'?, 22 दिन से हैं लापता, दोस्त की तलाश में बिहार पहुंचे अभिनेता शेखर सुमन
Advertisement

'आखिर कहां गए एनएमसीएच के डॉक्टर संजय'?, 22 दिन से हैं लापता, दोस्त की तलाश में बिहार पहुंचे अभिनेता शेखर सुमन

बॉलीवुड अभिनेता शेखर सुमन ने बताया कि डॉक्टर संजय दो मार्च 2023 से अपने घर से मुजफ्फरपुर जाने के लिए निकले थे. जब वो घर नहीं आए तो परिवार के सदस्यों ने उनको फोन किया.

'आखिर कहां गए एनएमसीएच के डॉक्टर संजय'?, 22 दिन से हैं लापता, दोस्त की तलाश में बिहार पहुंचे अभिनेता शेखर सुमन

पटना: बिहार में अपहरण का घटनाएं आम हो गई है. इधर, अपराधियों में भी कानून व्यवस्था का बिलकुल भी खौफ नहीं है. पटना में 22 दिन पहले एन एम सी एच के डॉक्टर संजय लापता है. उनको गायब हुए इतने दिन हो गए है, लेकिन उनकी कोई खोज खबर नहीं मिल पाई है. संजय के करीबी बॉलीवुड अभिनेता शेखर सुमन भी उनकी खोज में मुंबई से बिहार चले आए. पुलिस का कहना है कि जांच चल रही है.

22 दिन से लापता है डॉक्टर
बॉलीवुड अभिनेता शेखर सुमन ने बताया कि डॉक्टर संजय दो मार्च 2023 से अपने घर से मुजफ्फरपुर जाने के लिए निकले थे. जब वो घर नहीं आए तो परिवार के सदस्यों ने उनको फोन किया. जब उनका फोन नहीं किया तो इस बात की खबर उन्होंने पुलिस को दी. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी. अगर दिन तीन तारीख को पुलिस ने जां में उनकी कार को ढूंढ निकाला लेकिन संजय तब भी नहीं मिले. दरअसल, पुलिस को उनकी कार पटना के गांधी सेतु पुल पर खड़ी मिली.

शेखर सुमन का आरोप, पुलिस नहीं कर रही ठीक से जांच
बॉलीवुड अभिनेता ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि डॉक्टर संजय 22 दिन से लापता है और पुलिस अभी तक उनके बारे में कुछ पता नहीं कर पाई है. अगर मान लोग संजय खुद से आत्महत्या भी की है तो उनका शव मिलना चाहिए था, वो भी अभी तक नहीं मिल पाया है. सात ही कहा कि बिहार की पुलिस एक लापता आदमी को ढूंढ नहीं पाई तो वो अन्य अपराध को कैसे सुलझा लिया करती है. 

अभिनेता ने मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री से लगाई गुहार
अभिनेता ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से अपील करते हुए कहा कि एनएमसीएच के डॉक्टर संजय के लापता मामले में ध्यान दें. संजय करीब 22 दिन से अपने घर नहीं आए है, उनके परिवार के सदस्य काफी परेशान है. पुलिस संजय के बार में कुछ बताने को तैयार नहीं है. अगर बिहार की पुलिस इस मामले को ठीक से नहीं संभाल पा रही है तो इस मामले को सीबीआई के हाथ में सौंप दें.

इनपुट- प्रकाश सिन्हा

ये भी पढ़िए-  Bihar Diwas 2023 Live: 111 साल का हुआ बिहार, जानें क्या है राज्य का इतिहास

Trending news