Bihar News: सड़क पर दुर्घटना, फिर कार से शराब लूटते दिखे लोग, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1957776

Bihar News: सड़क पर दुर्घटना, फिर कार से शराब लूटते दिखे लोग, वीडियो वायरल

Bihar News: बिहार में पूर्णतः शराबबंदी लागू है. लेकिन, यहां लगातार शराब की खेप प्रदेश में पहुंचते पकड़ी जा रही है. वहीं ऐसे में एक खबर सीवान से ऐसी आई की चौंका गई.

फाइल फोटो

सीवान: Bihar News: बिहार में पूर्णतः शराबबंदी लागू है. लेकिन, यहां लगातार शराब की खेप प्रदेश में पहुंचते पकड़ी जा रही है. वहीं ऐसे में एक खबर सीवान से ऐसी आई की चौंका गई. दरअसल यहां सीवान जिले में एक सड़क दुर्घटना में कार के अंदर पड़ी शराब की खेप लूटते वहां के स्थानीय ग्रामीण नजर आए. 

सीवान में सड़क दुर्घटना के बाद कार से शराब लूटते लोगों का वीडियो सामने आया है. जिसमें लोग दुर्घटनाग्रस्त कार के डिक्की से शराब लूटते हुए नजर आ रहे हैं.  वायरल वीडियो आज सुबह बसंतपुर थाना क्षेत्र मुड़ा टेडी गांव के समीप की है. 

ये भी पढ़ें- 'गोवर्धन पूजा' के बहाने यदुवंशियों पर BJP की नजर, नित्यानंद राय करेंगे यादव सम्मेलन

बताया जा रहा है कि जहां यात्रियों से भरी बस सीवान जाने के दौरान रास्ते में रूकी थी. इसी दौरान शराब लदी तेज रफ्तार कार ने बस को जोरदार टक्कर मार दी जिससे बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. वहीं कार चालक इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके बाद लोगों की भीड़ जुट गई. जिन्होंने पहले कार के ड्राइवर को इलाज के लिए अस्पताल भेजा. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: मांझी ने नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोला, मौन धरने पर बैठेंगे

वहीं कुछ लोगों ने देखा की कार के अंदर शराब भरी पड़ी है. इसके बाद लोगों ने शराब को लूटना शुरू कर दिया. जिसके हाथ में जितनी बोतल शराब लगी वो लेकर भागने लगे. मौके पर बसंतपुर थाना पुलिस पहुंची. पुलिस को देखते ही शराब लूट रहे ग्रामीण भाग गए. कुछ शराब बरामद की गई हैं. कार चालक की पहचान की जा रही है, इसके साथ ही ये भी पता लगाया जा रहा है की ये शराब की खेप कहां पहुंचाई जा रही थी. 

Trending news