Train Cancelled: बिहार से होकर चलनेवाली 10 ट्रेनों को किया गया रद्द, 17 के बदले गए रूट, यात्रा से पहले देख लें लिस्ट
Advertisement

Train Cancelled: बिहार से होकर चलनेवाली 10 ट्रेनों को किया गया रद्द, 17 के बदले गए रूट, यात्रा से पहले देख लें लिस्ट

इस वैवाहिक कार्यक्रम वाले सीजन में बिहार के यात्रियों के लिए एक परेशानी भरी खबर आई है. दरअसल इस सीजन में शादियां खूब धड़ल्ले से होती हैं. ऐसे में मांगलिक कार्य के लिए लोग देश के अन्य शहरों से बिहार की यात्रा बड़ी संख्या में करते हैं.

(फाइल फोटो)

Train Cancelled: इस वैवाहिक कार्यक्रम वाले सीजन में बिहार के यात्रियों के लिए एक परेशानी भरी खबर आई है. दरअसल इस सीजन में शादियां खूब धड़ल्ले से होती हैं. ऐसे में मांगलिक कार्य के लिए लोग देश के अन्य शहरों से बिहार की यात्रा बड़ी संख्या में करते हैं. ऐसे में अगर आप भी बिहार की यात्रा पर निकलने वाले हैं और आपन अपना टिकट बुक करा लिया है तो जाने से पहले इस खबर को जरूर देख लें ताकि यात्रा के दौरान आपको परेशानी ना हो. 

ऐसे में यात्रा करनेवाले यात्रियों को बता दें कि रेलवे की तरफ से बिहार से चलनेवाली 10 ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है. ये सारी ट्रेनें 30 मार्च तक रद्द रहेंगी. वहीं 17 सुपरफास्ट, मेल और एक्सप्रेस ट्रेनों के रूट में बदलाव किया गया है. इसके साथ ही 7 ऐसी ट्रेनें जो जहां से चलती हैं और जहां को जाती हैं उसके बदले वह अपने नीयत स्थान की जगह बीच के स्टेशनों से ही चलेंगी. 

रद्द होनेवाली ट्रेनों में मुजफ्फरपुर-नरकटियागंज पैंसेजर जो 27 से 29 मार्च तक रद्द रहेगी. वहीं नरकटियागंज- मुजफ्फरपुर मेमू पैसेंजर को 27 से 30 मार्च तक रद्द किया गया है. इसके अलावा मुजफ्फरपुर- नरकटियागंज मेमू पैसेंजर,  नरकटियागंज- मुजफ्फरपुर पैंसेजर, मुजफ्फरपुर-रक्सौल मेमू पैसेंजर, रक्सौल-मुजफ्फरपुर मेमू पैसेंजर,  मुजफ्फरपुर-रक्सौल पैसेंजर,  रक्सौल-मुजफ्फरपुर पैसेंजर, मुजफ्फरपुर- नरकटियागंज एक्सप्रेस, नरकटियागंज- मुजफ्फरपुर एक्सप्रेस है. 

वहीं जिन ट्रेनों के मार्ग बदले गए हैं उनमें सप्तक्रांति एक्सप्रेस, मुजफ्फरपुर-पोरबंदर एक्सप्रेस, देहरादून एक्सप्रेस, भागलपुर-गांधीधाम, सहरसा-आनंद विहार, कटिहार हमसफर, अवध एक्सप्रेस, जनसाधारम एक्सप्रेस, प्रयागराज-रामबाग एक्सप्रेस, जननायक एक्सप्रेस शामिल है.  ऐसे में यात्रा करने से पहले आप अपनी ट्रेन के बारे में जानकारी रेलवे से प्राप्त कर लें और तभी यात्रा करें ताकि आपको किसी तरह की असुविधा ना हो. 

ये भी पढ़ें- आनंद विहार के लिए रवाना होने वाली थी गरीब रथ एक्सप्रेस, तभी लग गई आग, यात्रियों में दहशत

Trending news