Bihar News: पलामू में जमीन विवाद में दो लोगों की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2172537

Bihar News: पलामू में जमीन विवाद में दो लोगों की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News: थाना प्रभारी ने बताया कि राजेश कुमार (24) नाम के एक व्यक्ति को कुछ स्थानीय लोगों द्वारा अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. उन्होंने कहा कि एक अन्य व्यक्ति की पहचान सुजीत कुमार (26) के रूप में हुई है, जो हमलावरों से बचने में कामयाब रहा है.

Bihar News: पलामू में जमीन विवाद में दो लोगों की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मेदिनीनगर: झारखंड के पलामू जिले में रविवार को जमीन विवाद को लेकर दो लोगों की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने यह जानकारी दी है. यह घटना झारखंड की राजधानी रांची से करीब 180 किलोमीटर दूर सेमरटांड इलाके में हुई. पुलिस ने पीड़ित परिवार से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

चैनपुर थाना प्रभारी सोनू कुमार ने बताया कि दो दोस्त सुबह की सैर पर निकले थे और इसी दौरान कुछ लोगों ने उन्हें पकड़ लिया. उन पर चाकुओं से कई वार किए गए. थाना प्रभारी ने बताया कि राजेश कुमार (24) नाम के एक व्यक्ति को कुछ स्थानीय लोगों द्वारा अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. उन्होंने कहा कि एक अन्य व्यक्ति की पहचान सुजीत कुमार (26) के रूप में हुई है, जो हमलावरों से बचने में कामयाब रहा है, लेकिन हमलावरों ने उनका पीछा कर नवाटोली इलाके में उनकी हत्या कर दी. हत्या के बाद सभी हमलावर मौके से फरार हो गए. पीड़ित ने सभी हमलावरों की जांच शुरू कर दी है. सभी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि राजेश के परिवार का सेमरटांड के राम और श्याम नामक दो लोगों से जमीन विवाद चल रहा था. उन्होंने कहा कि हत्या के पीछे यही वजह हो सकती है. मेदिनीनगर अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसपीडीओ) मणि भूषण प्रसाद ने कहा कि मारे गए दोनों व्यक्तियों का आपराधिक इतिहास था. उन्होंने कहा कि हत्या को अंजाम देने में कथित तौर पर तीन लोग शामिल थे.

इनपुट- भाषा

ये भी पढ़िए- गंगा में स्नान करने के लिए गई ननद-भाभी की डूबकर हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

 

Trending news