छत्तीसगढ़ की कलाकार से सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस को बड़ी सफलता, तीसरा आरोपी भी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2146650

छत्तीसगढ़ की कलाकार से सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस को बड़ी सफलता, तीसरा आरोपी भी गिरफ्तार

  Ranchi News in Hindi: झारखंड के पलामू जिले में एक महिला कलाकार से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके साथ ही मामले में पकड़े गए लोगों की संख्या तीन हो गयी है.

(फाइल फोटो)

पलामू:  Ranchi News in Hindi: झारखंड के पलामू जिले में एक महिला कलाकार से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके साथ ही मामले में पकड़े गए लोगों की संख्या तीन हो गयी है. पुलिस ने यह जानकारी दी. 

पुलिस ने दी मामले की जानकी

विश्रामपुर के उप-मंडलीय पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) राकेश सिंह ने बताया कि सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आने के बाद से फरार तीसरे आरोपी को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने बताया, 'मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.' छत्तीसगढ़ की 21 वर्षीय कलाकार से दो मार्च को राजधानी रांची से करीब 200 किलोमीटर दूर विश्रामपुर पुलिस थाना क्षेत्र में एक कार में उसके तीन सह-कलाकारों ने कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया था. मामले में दो आरोपियों को सोमवार को गिरफ्तार किया गया था. 

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण (डीएलएसए) के सचिव अर्पित श्रीवास्तव ने बृहस्पतिवार को पीड़िता से मुलाकात की. प्राधिकरण ने जिला प्रशासन की मदद से महिला को एक केंद्र में स्थानांतरित किया और उसकी देखभाल के लिए एक केयरटेकर भी नियुक्त किया. इस घटना से कुछ दिन पहले ही दुमका जिले में एक विदेशी पर्यटक के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया था. 

जानें क्या है पूरा मामला 

रविवार को वह साथी कलाकारों और कुछ लोगों के साथ एक गाड़ी से लौट रही थी. उनमें से कुछ युवकों ने महिला कलाकार को पहले नशीली चीज खिलाई, फिर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. आरोपियों ने महिला कलाकार को विश्रामपुर थाना क्षेत्र में रोड पर ही छोड़ दिया. स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. पीड़िता के होश में आने के बाद मामले का खुलासा हुआ.

(इनपुट भाषा के साथ) 

Trending news