RJD से निष्कासित जिला अध्यक्ष ने प्रदेश नेतृत्व पर लगाए संगीन आरोप, कहा- कार्यालय में बिकता है 'जिस्म'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2329305

RJD से निष्कासित जिला अध्यक्ष ने प्रदेश नेतृत्व पर लगाए संगीन आरोप, कहा- कार्यालय में बिकता है 'जिस्म'

Palamu RJD Controversy​: राष्ट्रीय जनता दल पार्टी में लोकसभा चुनाव में हार के बाद बवाल मचा हुआ है. पलामू में पार्टी से मोहन विश्वकर्मा को 6 साल के लिए निष्कासित करने के बाद उन्होंने पार्टी प्रदेश नेतृत्व पर ऐसे संगीन आरोप लगाए. जिन्हें बयां भी नहीं किया जा सकता है.

Palamu RJD Controversy​

पलामू: Palamu Politics: झारखंड के पलामू में राष्ट्रीय जनता दल के निष्कासित जिला अध्यक्ष मोहन विश्वकर्मा ने बीते दिन (9 जुलाई) मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष संजय कुमार सिंह यादव पर कई गंभीर और संगीन आरोप लगाए है. उन्होंने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में आरजेडी प्रदेश कार्यालय में कई सारे घिनौने काम चल रहे हैं और वह एक दुराचारी किस्म के शख्स हैं.

चुनाव खर्च को छुपाने का भी लगाया आरोप
उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश अध्यक्ष पार्टी के नेताओं और अन्य लोगों को टिकट देने के नाम पर वसूली करते हैं. जिसका प्रमाण भी उनके पास है. मोहन विश्वकर्मा ने पलामू से आरजेडी की लोकसभा प्रत्याशी ममता भुइयां पर भी चुनाव खर्च को छिपाने का आरोप लगाते हुए भी कहा कि ममता भुइयां ने फर्जी पेट्रोल पंप का बिल लगाकर चुनाव आयोग के नियमों की धज्जियां उड़ाई हैं. जिसको लेकर वह चुनाव आयोग और कोर्ट में शिकायत दायर करेंगे. हालांकि इन सारे आरोपों का उनके पास कोई सबूत नहीं है. उनका कहना है कि लैपटॉप में मौजूद तस्वीरें गलती से मिट गई.

प्रदेश अध्यक्ष ने सभी आरोपों को किया खारिज 
हालांकि जब इन सभी आरोपों पर प्रदेश अध्यक्ष संजय कुमार सिंह यादव को पता चला तो उन्होंने अपना पक्ष रखते हुए इन सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि ये सभी आरोप किसी राजनीतिक व्यक्ति के नहीं हो सकते, बल्कि ऐसा लगता है कि कोई आपराधिक व्यक्ति ये सारी बातें बोल रहा है. सभी आरोप निराधार हैं. राजद प्रदेश में मजबूत स्थिति में है.

आपको बता दें कि 2 दिन पहले ही प्रदेश अध्यक्ष संजय सिंह यादव ने पार्टी की गोपनीयता भंग करने और अनुशासनहीनता का आरोप लगाते हुए मोहन विश्वकर्मा को राजद से 6 साल के लिए निष्कासित किया गया है. 

इनपुट- श्रवण कुमार सोनी

यह भी पढ़ें- Rupauli By Election 2024 Live Update: रुपौली विधानसभा उपचुनाव के लिए वोटिंग शुरू, मैदान में 11 कैंडिडेट्स, आमने-सामने NDA-महागठबंधन

Trending news