Lok Sabha Chunav 2024: राजनाथ 14 अप्रैल को जमुई में तो योगी 15 अप्रैल को नवादा में करेंगे रैली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2198509

Lok Sabha Chunav 2024: राजनाथ 14 अप्रैल को जमुई में तो योगी 15 अप्रैल को नवादा में करेंगे रैली

Lok Sabha Chunav 2024: औरंगाबाद, गया, जमुई और नवादा में चुनाव होने हैं. इनमें से नवादा और औरंगाबाद से बीजेपी के प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं. वहीं, गया से हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा और जमुई से लोजपा (रामविलास) के प्रत्याशी चुनावी मैदान में ताल ठोंक रहे हैं.

बिहार में चुनाव प्रचार ने पकड़ा जोर

Lok Sabha Chunav 2024: बिहार में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में चार सीटों पर मतदान होना है. इन सीटों पर अब चुनाव प्रचार जोर पकड़ चुका है. फिलहाल सभी दलों का जोर इन्हीं सीटों पर है. बुधवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गया जिले के गुरारू में एक जनसभा को संबोधित किया.

15 अप्रैल को योगी आदित्यनाथ नवादा आएंगे
इस बीच बीजेपी अब और जोर लगाने जा रही है. बिहार बीजेपी के मीडिया प्रभारी दानिश इकबाल ने बताया कि अगले 14 अप्रैल को 11 बजे राजनाथ सिंह जमुई पहुंचेंगे और एसकेएस मेमोरियल स्टेडियम में चुनाव प्रचार करेंगे. जबकि 15 अप्रैल को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नवादा आएंगे. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी 16 अप्रैल को फिर से बिहार आ रहे
सीएम योगी नवादा के अकबरपुर में उसी दिन एक रैली को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी 16 अप्रैल को फिर से बिहार आ रहे है. वे गया के गांधी मैदान में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे.

यह भी पढ़ें:दुमका लोकसभा सीट बचाने में जुटी BJP, शिबू सोरेन को हराकर सुनील ने लहराया था परचम

पहले चरण में बिहार की चार सीटों
औरंगाबाद, गया, जमुई और नवादा में चुनाव होने हैं. इनमें से नवादा और औरंगाबाद से बीजेपी के प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं. वहीं, गया से हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा और जमुई से लोजपा (रामविलास) के प्रत्याशी चुनावी मैदान में ताल ठोंक रहे हैं.

इनपुट: आईएएनएस

यह भी पढ़ें:महंगाई भाजपा की भौजाई, मोदी की गारंटी चाइनीज माल, तेजस्वी यादव का तंज

Trending news