बुर्का...बीयर और विदेश शराब, नवादा में नई तरकीब जाम छलकवाने का, पुलिस के हत्थे चढ़ी महिला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2265811

बुर्का...बीयर और विदेश शराब, नवादा में नई तरकीब जाम छलकवाने का, पुलिस के हत्थे चढ़ी महिला

Nawada News: नवादा में पुलिस ने एक महिला को बुर्क में शराब तस्करी करते हुए पकड़ा है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार महिला शराब को झारखंड के कोडरमा से बिहारशरीफ ले जा रही थी. 

नवादा में बुर्का पहनकर महिला करती थी शराब तस्करी

Nawada: नवादा में मद्य निषेध और उत्पाद विभाग की टीम ने अंतरराज्यीय सीमा पर स्थित रजौली चेकपोस्ट पर एक बस की तलाशी के दौरान एक महिला तस्कर को विदेशी शराब और बीयर के साथ गिरफ्तार किया है. उत्पाद टीम को महिला तस्कर गिरोह की तरफ से बस से शराब की तस्करी किये जाने की सूचना मिली थी. सूचना पर अधीक्षक मद्य निषेध अरुण कुमार मिश्रा ने बस की सख्ती से जांच और सघन तलाशी का निर्देश दिया था. 

कोडरमा से शराब लेकर बिहारशरीफ जा रही थी महिला
सघन तलाशी के दौरान एक महिला पुलिस को चकमा देने के लिए बुर्का पहनकर शराब तस्करी करती थी, जिसे शराब की बैग के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार मुस्लिम महिला तस्कर शराब की खेप लेकर कोडरमा से बिहारशरीफ जा रही थी.

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरपुर में खून का कारोबार, स्टूडेंट को ब्लड डोनेशन के नाम पर बनाया जा रहा शिकार

गिरफ्तार महिला रुबी खातून नालंदा जिले के बिहारशरीफ थाने के छज्जू मोहल्ले के मोहम्मद इरफान की पत्नी बतायी जा रही है. तलाशी के दौरान 30 बोतल विदेशी शराब के साथ केन बीयर बरामद किया गया है. पूछताछ में महिला ने बताया कि वह कोडरमा से शराब लेकर बिहारशरीफ जा रही थी.

यह भी पढ़ें: पिता के डांटने पर बच्चे ने लगाई फांसी! असम के युवक ने किशनगंज अस्पताल में की खुदकुशी

पुलिस की तरफ से शराब तस्करों के खिलाफ छापेमारी जारी
बता दें कि स्थानीय पुलिस की ओर से लगातार शराब तस्करों के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. छापेमारी और तलाशी अभियान का नेतृत्व अवर निरीक्षक मद्य निषेध, पिंटू कुमार ने किया. साथ में सहायक अवर निरीक्षक राकेश कुमार और महिला कांस्टेबल जिज्ञासा कुमारी के अलावा अन्य शामिल थे.

रिपोर्ट:यशवंत सिन्हा

 

TAGS

Trending news