Nawada News: खुद को छात्र बताकर किराये पर लिया फ्लैट और करने लगे ये काम, अब पुलिस ने धरा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2345767

Nawada News: खुद को छात्र बताकर किराये पर लिया फ्लैट और करने लगे ये काम, अब पुलिस ने धरा

Nawada News: फ्लैट में क्या काम चल रहा है, इस बात की जानकारी फ्लैट मालिक को भी नहीं थी. फिलहाल पुलिस ने फ्लैट को सील कर दिया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Nawada News: बिहार के नवादा में उत्पाद विभाग की टीम ने बड़ी कामयाबी हासिल की है. उत्पाद विभाग की टीम ने शनिवार (20 जुलाई) को देररात राजेंद्र नगर मोहल्ले में स्थित एक फ्लैट में छापेमारी की. जहां से कई बोतल शराब जप्त किए गए हैं. बताया जा रहा है कि शराब तस्करों ने खुद को छात्र बताकर फ्लैट किराए पर लिया था. छात्र के रूप में शराब तस्कर घर में रहकर शराब का अवैध कारोबार कर रहे थे, लेकिन पुलिस को इसकी भनक लग गई. गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग की टीम ने छापेमारी की और मौके से बड़ी मात्रा में शराब बरामद की.

पुलिस को शराब के कई खाली कार्टून भी बरामद हुए. कमरे से एक भी किताब कॉपी या पढ़ाई से संबंधित एक भी समान नहीं मिला. मौके से 2 लोग भी गिरफ्तार हुए हैं. फिलहाल उत्पाद विभाग की टीम में फ्लैट को सील कर दिया है और दोनों कारोबारी के खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. वहीं मुजफ्फरपुर में पुलिस ने वाहन जांच के दौरान एक पिकअप से भारी मात्रा में विदेशी शराब को बरामद की है. पुलिस ने पिकअप के चालक को गिरफ्तार करते हुए वाहन भी जब्त कर लिया है. चालक से पूछताछ जारी है.

ये भी पढ़ें- मसौढ़ी में 24 घंटे के अंदर गोली मारकर दूसरी हत्या, अपराध रोकने में पुलिस नाकाम!

दरअसल, बेनीबाद पुलिस को सूचना प्राप्त हुई की शराब की बड़ी खेप आने वाली है. इसी सूचना पर बेनीबाद पुलिस थाना क्षेत्र के NH 57 स्थित बेनीबाद चौक के समीप वाहन जांच शुरू की थी. इसी दौरान एक पिकअप को रोककर उसकी तलाशी ली गई, जिसमें कटहल के नीचे शराब छुपाकर रखी गई थी. आरोपी चालक की पहचान अखिमुल इस्लाम के रूप में हुई है. उसने बताया कि शराब की खेप सिलीगुड़ी से ला रहा था. 

TAGS

Trending news