Bihar Politics: 'अगर मिली नवादा सीट, तो भाजपा में चली जाऊंगी', कांग्रेस MLA नीतू सिंह ने दिए पाला बदलने के संकेत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2136492

Bihar Politics: 'अगर मिली नवादा सीट, तो भाजपा में चली जाऊंगी', कांग्रेस MLA नीतू सिंह ने दिए पाला बदलने के संकेत

Bihar Politics News: राजद के विधायक भरत बिंद भाजपा के पाले में आ गए हैं. इससे पहले भी कांग्रेस के दो विधायक सिद्धार्थ सौरव और मुरारी गौतम भाजपा के पक्ष में आ चुके हैं. बिहार में एनडीए की फिर से सरकार बनने के बाद महागठबंधन के सात विधायक सत्ता पक्ष की ओर आ चुके हैं.

कांग्रेस विधायक नीतू सिंह

Bihar Politics: बिहार में विधायकों के पाला बदलने का सिलसिला जारी है. बिहार में कांग्रेस की विधायक नीतू सिंह (Congress Mla Neetu Singh) ने भी शुक्रवार को भाजपा के साथ जाने के संकेत दे दिए हैं. पटना में शुक्रवार को पत्रकारों से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि सांसद बनने का मन कर रहा है, अगर भाजपा नवादा सीट से टिकट देती है तो वे भाजपा में जाने के लिए सोचेंगी. उनसे (Congress Mla Neetu Singh) जब पूछा गया कि भाजपा अगर टिकट देती है तब उन्होंने साफ लहजे में कहा कि भाजपा में चली जाऊंगी. उन्होंने कांग्रेस से भी नवादा लोकसभा क्षेत्र से टिकट देने की मांग की.

दरअसल, इससे पहले शुक्रवार को राजद के विधायक भरत बिंद भाजपा के पाले में आ गए हैं. इससे पहले भी कांग्रेस के दो विधायक सिद्धार्थ सौरव और मुरारी गौतम भाजपा के पक्ष में आ चुके हैं. बिहार में एनडीए की फिर से सरकार बनने के बाद महागठबंधन के सात विधायक सत्ता पक्ष की ओर आ चुके हैं. वहीं, राजद विधायकों का पाला बदलने का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रही है.

इस बीच 1 मार्च को एक और राजद विधायक ने अपना पाला बदल लिया है. वह सत्ता पक्ष की तरफ हो गया है. अब इस मामले पर चेतन आनंद ने राजद पर ही तगड़ा हमला बोला. विधायकों के पाला बदलने को लेकर विधायक चेतन आनंद ने कहा कि इसकी शुरुआत कोई और किया था, खत्म एनडीए करेगी. हम पहले ही बोल रहे थे लोग नाखुश हैं. 

यह भी पढ़ें: झारखंड में सीट शेयरिंग करीब तय, बिहार में कौन कितनी सीटों पर लड़ेगा, अभी फैसला नहीं

चेतन आनंद ने आगे कहा कि तीन पीए (PA) से लोग नाराज हैं, एक संजय यादव, दूसरा पीए प्रीतम यादव और तीसरा पीए मनोज यादव हैं. तीनों से लोग नाखुश हैं. उन्होंने कहा कि आगे आगे देखते जाइए क्या होता है. हम तो पहले से ही बोल रहे हैं कि खेल भी बाकी है विधायक अभी और टूटेंगे.

Trending news