यूट्यूबर और मनीष कश्यप की बढ़ी मुश्किलें, पेशी पर लगा ग्रहण
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1755276

यूट्यूबर और मनीष कश्यप की बढ़ी मुश्किलें, पेशी पर लगा ग्रहण

इस मामले में अभी तक बेतिया एसपी अमरकेश डी और बेतिया कोर्ट के डीपीओ उमेश कुमार विश्वास किसी तरह की जानकारी नहीं मिली है. साथ कल तमिलनाडु पुलिस मनीष कश्यप को ले बेतिया कोर्ट आ रही है.

यूट्यूबर और मनीष कश्यप की बढ़ी मुश्किलें, पेशी पर लगा ग्रहण

मुजफ्फरपुर: बेतिया में विवादित यूट्यूबर मनीष कश्यप की कोर्ट में पेशी पर ग्रहण लग गया है. बता दें कि 27 जून को मझौलिया थाना कांड संख्या 737/20 में उसकी पेशी होनी थी, लेकिन वो इस बार नहीं हो पाई. इधर, कोर्ट ने भी पेशी की तारीख बढ़ा दी है.

बता दें कि इस मामले में अभी तक बेतिया एसपी अमरकेश डी और बेतिया कोर्ट के डीपीओ उमेश कुमार विश्वास किसी तरह की जानकारी नहीं मिली है. साथ कल तमिलनाडु पुलिस मनीष कश्यप को ले बेतिया कोर्ट आ रही है. मझौलिया थाना कांड संख्या 737/20 में मनीष कश्यप के वकील ने केश ऑफ रिमांड के लिए कोर्ट में प्रेयर किया था.

जिसको कोर्ट ने स्वीकार करते हुए प्रोडक्शन वारंट मदुरई कोर्ट समेत जेल प्रशासन को भेजा था, लेकिन अभी तक तमिलनाडु पुलिस के तरफ से बेतिया पुलिस को इस मामले में किसी तरह की जानकारी नहीं दी गई है. कोर्ट के डीपीओ को किसी तरह की जानकारी है कि कल मनीष कश्यप की बेतिया कोर्ट में फिजिकल पेशी होंगी. बहरहाल बेतिया एसपी अमरकेश डी और डीपीओ उमेश कुमार विश्वास की मानें तो फिलहाल कल की मनीष कश्यप की पेशी पर ग्रहण लग गया है.

इनपुट- धनंजय

ये भी पढ़िए-  टेरर फंडिंग मामले में NIA की रेड, मगध जोन के इस इलाके में छापेमारी जारी

 

Trending news