मुजफ्फरपुर में छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर ग्रामीणों का हमला, ASI समेत 6 से ज्यादा जवान जख्मी
Advertisement

मुजफ्फरपुर में छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर ग्रामीणों का हमला, ASI समेत 6 से ज्यादा जवान जख्मी

मुजफ्फरपुर से बड़ी खबर आ रही है.

(फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर से बड़ी खबर आ रही है. जिले के कांटी थाना स्थित नगर परिषद के कोठियां पकड़ी चौराहा के पास मंगलवार की देर रात शराब बरामदगी के लिए छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम को स्थानीय लोगों ने घेर कर हमला बोल दिया और अक्रोशित लोगों ने उत्पाद विभाग की दो गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया. 

ग्रामीणों के हमले में ASI समेत आधा दर्जन जवान जख्मी

ग्रामीणों के इस हमले में एक ASI मोहन राम समेत आधा दर्जन जवान जख्मी हो गए. ग्रामीणों के हमले के बाद उत्पाद टीम को जान बचाकर भागना पड़ा. वहीं कई जवानों को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया. स्थिति अनियंत्रित होने की सूचना पर उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर अभिनव कुमार करीब एक दर्जन से ऊपर गाड़ियों में काफी संख्या में पुलिस फोर्स के साथ पहुचे. इस दौरान कांटी थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची. 

पुलिस के जवानों ने लाठीचार्ज कर उपद्रवियों को खदेड़ा

इसके बाद पुलिस के जवानों ने लाठीचार्ज कर उपद्रवियों को खदेड़ कर भगा दिया गया और बंधक बने पुलिसकर्मी को मुक्त कराते हुए घायल जवानों को इलाज के लिए भेजा. जिनका इलाज कराया जा रहा है. बताया गया है कि उत्पाद विभाग की टीम शराब के धंधेबाजों और पियक्कड़ों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने गई थी. इसके बाद ग्रामीण उग्र हो गये और लोगों ने दो गाड़ी को घेर कर पथराव कर दिया. उसके बाद गिरफ्तार धंधेबाजों को छुड़ाने का प्रयास किया गया. 

पुलिस कर रही है हमला करनेवालों की पहचान 

उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर अभिनव कुमार ने कहा कि शराब माफियाओं ने हमला किया है और हमला करने वाले लोगों की पहचान की जा रही है. जिसकी पहचान कर कार्रवाई की जायेगी. वहीं घायल ASI मोहन राम ने कहा कि हमलोग तीन गाड़ी से छापेमारी करने गए थे और आगे से शराब माफिया के लोगों ने हमारे गाड़ी को घेरकर हमला कर दिया और ईंट पत्थर से बरसाने लगे. जबकि स्थानीय लोगों ने बताया कि रात के समय अचानक पकड़ी की तरफ से गाड़ी आकर रूकी. गाड़ी रुकते ही उसमें से कुछ लोग उतरकर धर-पकड़ करने लगे. साथ ही उसमें से कुछ लोग घर में घुसकर शराब के बारे में पूछताछ कर शराब खोजने लगे. इसी कारण से वे लोग अक्रोषित हो उठे. 
(रिपोर्ट-मणितोष कुमार)

ये भी पढ़ें- Akshaya Navmi Vrat Katha: जानिए क्या है अक्षय नवमी की व्रत कथा, आज होगी आंवले की पूजा

Trending news