पर्यवेक्षक बहाली को लेकर रामनगर में जोरदार हंगामा, दो पक्षों में हाथापाई के बाद पूरी कवायद रद्द
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1737958

पर्यवेक्षक बहाली को लेकर रामनगर में जोरदार हंगामा, दो पक्षों में हाथापाई के बाद पूरी कवायद रद्द

Bihar News: पश्चिमी चंपारण के बगहा के रामनगर प्रखंड के सोनखर में पर्यवेक्षक बहाली को लेकर पहले जोरदार हंगामा हुआ और फिर दो पक्षों में हाथापाई भी हो गई.

पर्यवेक्षक बहाली को लेकर जोरदार हंगामा

बगहा:Bihar News: पश्चिमी चंपारण के बगहा के रामनगर प्रखंड के सोनखर में पर्यवेक्षक बहाली को लेकर पहले जोरदार हंगामा हुआ और फिर दो पक्षों में हाथापाई भी हो गई. इसके बाद ब्लॉक कोऑर्डिनेटर की सूचना पर बीपीआरओ ज्योति कुमारी ने जिला मुख्यालय के निर्देशानुसार आम सभा को रद्द करने के साथ ही अगले आदेश तक बहाली की प्रक्रिया पर रोक लगा दी.

दरअसल, पश्चिम चंपारण ज़िले के रामनगर में सभी 18 पंचायतों में पर्यवेक्षक की बहाली के लिए सूचना जारी की गई थी. बुधवार को रामनगर के सोनखर में स्वच्छता पर्यवेक्षक समेत कुल 19 पदों पर बहाली होने वाली थी. बहाली के लिए पंचायत भवन में आम सभा का आयोजन किया गया था. जैसे ही बहाली की प्रक्रिया शुरू हुई कि लोगों ने गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए मुखिया और वहां पहुंचे अधिकारियों के खिलाफ विरोध शुरू कर दिया. देखते ही देखते मुखिया और वार्ड सदस्य में विवाद हो गया और फिर हाथापाई भी होने लगी. पंचायत भवन में सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंचे थे.

बवाल को देखते हुए वहां पहुंचे ब्लॉक कॉर्डिनेटर मोहम्मद आज़ाद ने पर्यवेक्षक की बहाली पर रोक लगा दी औऱ आम सभा व बहाली की प्रक्रिया को रद्द करने के लिए बीपीआरओ ज्योति कुमारी को सूचना दी.बीपीआरओ ने जिला मुख्यालय से वरिष्ठ अफसरों के निर्देश पर आम सभा को स्थगित कर दिया और कुल 19 पदों की बहाली पर अगले आदेश तक के लिए रोक लगा दी. सोनखर में आम सभा व पर्यवेक्षक की बहाली के दौरान हाथापाई व नोंकझोंक का वीडियो सोशल मीडिया में तेज़ी से वायरल हो गया है.

ये भी पढ़ें- भागलपुर में बिजली-पानी को लेकर लोगों का फूटा गुस्सा, सड़क जाम कर किया हंगामा व आगजनी

Trending news