Muzaffarpur News: देवपूजी के दौरान अचानक गिरी मंदिर की दीवार, कई महिलाएं घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2320161

Muzaffarpur News: देवपूजी के दौरान अचानक गिरी मंदिर की दीवार, कई महिलाएं घायल

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में देवपूजी के दौरान अचानक गिरी मंदिर की दिवार. इस हादसे में कई महिलाएं घायल हो गई. घायलों को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया दिया है.

मुजफ्फरपुर में मंदिर में हादसा

Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के एसकेएमसीएच के निकट बौधी देवी मंदिर में देवपूजी के दौरान बड़ा हादसा हो गया. अचानक मंदिर का दीवार गिर गया, जिसकी चपेट में आकर कई महिलाएं और बच्चियां घायल हो गई. सभी घायलों को इलाज के लिए SKMCH और अन्य निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बताया जा रहा है कि अहियापुर इलाके ले भीखनपुर में एक लड़की की शादी थी, जिसको लेकर शाम में गांव की महिलाएं देवपूजी के लिए एसएसबी कैंप के सामने बौधी देवी मंदिर पहुंची थीं. महिलाएं पूजा कर रही थीं. वही बच्चियां डीजे की धुन पर डांस कर रही थी, तभी अचानक बोधी देवी मंदिर के निर्माणधीन दीवारे और पिलर भर भराकर गिर गईं, जिससे वहां भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई. हालांकि, स्थानीय लोगों के सहयोग से आनन फानन में सभी को ईंट के नीचे से हटा लिया गया. 

इस घटना में करीब एक दर्जन महिलाएं और बच्चियां घायल हुईं हैं. जिन्हें अलग-अलग अस्पतालों में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें: Dil ka Mamla: पत्नी को फालिस मार दिया तो सलहज से शुरू हो गया प्रेम प्रसंग

दुर्गा मंदिर में हुई थी एक बड़ी घटना 

19 अप्रैल, 2024 को मुजफ्फरपुर के बैरिया चौक स्थित दुर्गा मंदिर में एक बड़ी घटना हुई थी. इस घटना में मंदिर के अंदर से लपटें निकलती देख लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को फोन किया था. अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गई थी. तब मौके पर फायर ब्रिगेड कर्मचारियों के आने तक करीब 4 दुकानें जलकर खाक हो चुकी थी. फायर ब्रिगेड ने आग पर घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया था. यह घटना चैत नवरात्र की दशमी को हुआ था.

इनपुट: मणितोष कुमार

Trending news