Muzaffarpur News: चुनाव ड्यूटी के लिए आए शिक्षक ने शराब के नशे में किया हंगामा, गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2262107

Muzaffarpur News: चुनाव ड्यूटी के लिए आए शिक्षक ने शराब के नशे में किया हंगामा, गिरफ्तार

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर चुनाव ड्यूटी के लिए आए शिक्षक को शराब में नशे में डिस्पैच सेंटर से गिरफ्तार किया गया है. शिक्षक नशे की हालत में डिस्पैच सेंटर पर हंगामा कर रहा था.

शिक्षक ने शराब के नशे में किया हंगामा

मुजफ्फरपुर: बिहार में लोकसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान के लिए तैयारियां पूरी हो गई है. छठे चरण के लोकसभा चुनाव को लेकर जहां मुजफ्फरपुर जिला प्रशासन सख्त रूप अपना रही है. वहीं वैशाली लोकसभा सीट पर चुनाव कराने के लिए मुजफ्फरपुर के एमआईटी मे डिस्पैच सेंटर बनाया गया था. जहां आज चुनावी ड्यूटी के लिए पुलिस के साथ ही मतदान कर्मियों को रवाना किया जा रहा था. इसी बीच एक शिक्षक चुनावी ड्यूटी में जाने के लिए डिस्पैच सेंटर पहुंचे थे. जहां पहले से जिले के वरीय अधिकारी डिस्पैच को लेकर निगरानी कर रहे थे. इसी बीच शराब के नशे में धुत शिक्षक अधिकारियों के स्टेज तक पहुंच गए.

स्टेज पर तैनात जब पुलिसकर्मियों की नजर जब शराब के नशे में ड्यूटी करने आए शिक्षक पर पड़ी तो अधिकारियों के कान खड़े हो गए. उसके बाद शिक्षक तत्काल को पुलिस ने अपने हिरासत में लेकर शराब पीने की जांच की गई तो शराब पीने की पुष्टि हो गई. उसके बाद शिक्षक को पुलिस अपने कब्जे में लेकर मेडिकल जांच के लिए ले गई और पुलिस के हत्थे चढ़े शिक्षक बारे में बताया जा रहा है कि वह मीनापुर ब्लॉक में कार्यरत हैं और उनका नाम प्रकाश वीर पांडे है.

पूरे मामले पर जिलाधिकारी सुब्रत सेन ने बताया उस मतदान कर्मी को काफी देर से बुलाया गया जा रहा था, लेकिन वह नहीं आ रहे थे और वहां पर अपने सहकर्मियों के साथ भी दुर्व्यवहार कर रहे थे. इस शिकायत पर उनको हिरासत में लिया गया है और जो भी जांच रिपोर्ट आएगी उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. साथ ही अगर चुनाव को बाधित करने का भी मामला सामने आता है इसको लेकर भी उन पर  एक अलग से मामला दर्ज की जाएगी.

इनपुट - मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- ‘हेमंत सोरेन को जेल भेजने का बदला वोट से’, खड़गे ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

Trending news