बहन ने ही मांगी दो भाइयों को फांसी देने की मांग, मामला जानकर कांप उठेगी आपकी रूह
topStories0hindi1460502

बहन ने ही मांगी दो भाइयों को फांसी देने की मांग, मामला जानकर कांप उठेगी आपकी रूह

बिहार के मोतिहारी से ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. जहां केसरिया थाना क्षेत्र के दिलावरपुर पंचायत में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की निर्मम हत्या कर दी गई. प्रेमिका का कहना है कि उसका प्रेमी अभिषेक मध्य रात्रि उससे मिलने आया था.

बहन ने ही मांगी दो भाइयों को फांसी देने की मांग, मामला जानकर कांप उठेगी आपकी रूह

मोतिहारीः बिहार के मोतिहारी से ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. जहां केसरिया थाना क्षेत्र के दिलावरपुर पंचायत में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की निर्मम हत्या कर दी गई. प्रेमिका का कहना है कि उसका प्रेमी अभिषेक मध्य रात्रि उससे मिलने आया था. उसी दौरान उसके भाई ने उन दोनों को देख लिया था. अपने बहन के साथ प्रेमी अभिषेक को देखकर प्रेमिका के दोनों भाई आग बबूला हो गए. 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा 
प्रेमिका की माने तो उसके दोनों भाइयों ने अभिषेक (प्रेमी) को पकड़ कर पहले उसकी पिटाई की, फिर कुल्हाड़ी से काट दिया. मौके पर केसरिया पुलिस बल और साहेबगंज पुलिस बल ने पहुंचकर मामले की शिनाख्त कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मुजफ्फरपुर भेज दिया. प्रेमी अभिषेक की हत्या के बाद अंजली अपना घर छोड़कर फिलहाल अपने प्रेमी अभिषेक के घर पर पहुंच गई है. अंजली के माता-पिता पहले ही गुजर चुके हैं, जबकि लड़के के माता-पिता दिल्ली में रहते हैं. 

भाई को होनी चाहिए फांसी - प्रेमिका
अंजली के बड़े भाई और अभिषेक के बीच पहले से दोस्ती थी, दोस्ती के क्रम में अभिषेक का इसके घर आना जाना हो गया था. इसी दौरान अभिषेक को अंजली से प्रेम हो गया था. अब अंजली कानून से अपने दोनों भाइयों के लिए फांसी की मांग कर रही है. हत्या करने के बाद से अंजली के घर में ताला लगाकर सभी फरार हो गए है. 

गांव में ही बारात में आया था प्रेमी 
मिली जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच बीते कुछ दिनों से अफेयर चल रहा था. शुक्रवार की देर रात अभिषेक गांव में ही एक शादी में शामिल होने के लिए आया था. शादी में आने के बाद लड़की के मना करने के बावजूद अभिषेक उसके घर पहुंच गया. जिसके बाद लड़की के छोटे भाई ने उसे देख लिया और बड़े भाई को कॉल करके उसने बुला लिया. जिसके बाद दोनों भाईयों ने मिलकर कुल्हाड़ी से प्रेमी अभिषेक पर हमला कर दिया और उसे मौत के घाट उतार दिया. 
इनपुट- पंकज कुमार 

यह भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर के बाबा खगेश्वर नाथ के दरबाद में होगी भव्य संध्या आरती

Trending news