बेटे के प्रेम प्रसंग में बुजुर्ग पिता की हत्या जांच में जुटी पुलिस, गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1372146

बेटे के प्रेम प्रसंग में बुजुर्ग पिता की हत्या जांच में जुटी पुलिस, गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू

 मुजफ्फरपुर के मीनापुर थाना क्षेत्र के बंकुल गांव ने कल देर रात में एक धारदार हथियार से काटकर एक अधेड़ व्यक्ति की निर्मम हत्या कर दी और उसके सिर के पिछले हिस्से, गर्दन पैर हाथ और शरीर पर दर्जनों जगहों पर काटने के गहरे जख्म पाए गए थे. 

बेटे के प्रेम प्रसंग में बुजुर्ग पिता की हत्या जांच में जुटी पुलिस, गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में बेटे के प्रेम प्रसंग में पिता की सोए हुए अवस्था में हत्या किया जाने के मामले में जांच शुरू हो गई है. घटना जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र की बताई गई है. जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया और मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है. परिजन ने आरोपियों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है. डीएसपी पूर्वी मनोज कुमार पांडेय ने इसकी जानकारी दी है. 

निर्मम तरीके से की हत्या
आपको बता दें कि मुजफ्फरपुर के मीनापुर थाना क्षेत्र के बंकुल गांव ने कल देर रात में एक धारदार हथियार से काटकर एक अधेड़ व्यक्ति की निर्मम हत्या कर दी और उसके सिर के पिछले हिस्से, गर्दन पैर हाथ और शरीर पर दर्जनों जगहों पर काटने के गहरे जख्म पाए गए थे. मृतक की पहचान लालमोहन राय के रूप में गई है और घटना मृतक के दरवाजे पर घटी है, यहां सोए हुए अवस्था मे मृतक लालमोहन राय को पड़ोस के 8 से 10 लोगों ने एकजुट होकर निर्मम तरीके से काटकर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया था और जब उनकी पत्नी रानी देवी और बेटा गरीबनाथ समेत अन्य लोगों ने शोर मचाया तब जा कर सभी भाग गए.

पहले भी हो चुका था विवाद
घटना को लेकर के परिजनों ने बताया की गांव के एक आरोपी की बेटी से मृतक के बेटे के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था और इसको लेकर के कई बार विवाद भी हो चुका है, आशंका है की घटना को गांव के आरोपी ने बदले की भी भावना को लेकर अंजाम दिया है. पूरे मामले में डीएसपी पूर्व मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि पुलिस ने मामले में आगे की जांच करते हुए करवाई को शुरू कर दिया है और इस मामले में आरोपी की पहचान कर लिया गया है और गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी किया जा रहा है प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका सहित भी सभी एंगिल को पुलिस जांच करते हुए आगे की करवाई कर रही है.

यह भी पढ़िएः पुरानी रंजिश में 15 वर्षीय छात्र को मारकर दफनाया, पुलिस ने बरामद किया शव

(इनपुट-मनितोश कुमार)

Trending news