Bihar News: गोपालगंज में आग का तांडव! जिंदा जले चार लोग, बच्ची की हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2101005

Bihar News: गोपालगंज में आग का तांडव! जिंदा जले चार लोग, बच्ची की हुई मौत

Bihar News: बिहार के गोपालगंज से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां शादी के अगले दिन 7 फरवरी को महादलित बस्ती में भीषण आग लग जाती है. वहीं इस भीषण आगलगी की घटना में एक बच्ची जिंदा जल जाती है. जबकि इस हादसे में मां-बेटा सहित तीन लोग गंभीर रूप से झुलस गए.

गोपलगगंज में लगी भीषण आग

गोपालगंज:Bihar News: बिहार के गोपालगंज से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां शादी के अगले दिन 7 फरवरी को महादलित बस्ती में भीषण आग लग जाती है. वहीं इस भीषण आगलगी की घटना में एक बच्ची जिंदा जल जाती है. जबकि इस हादसे में मां-बेटा सहित तीन लोग गंभीर रूप से झुलस गए. घटना जिले के कटेया थाना क्षेत्र के वार्ड-10 में स्थित महादलित बस्ती की है. मृतक बच्ची की पहचान उपेंद्र राम की आठ वर्षीय पुत्री काजल कुमारी के रूप में की हुई है. वहीं, उपेंद्र राम की पत्नी ललिता देवी, 10 वर्षीय पुत्र मोनू कुमार और डेढ़ साल की बच्ची आरुषी कुमारी भी इस घटना में गंभीर रूप से झुलस गई, जिसे बेहतर इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल से मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर किया गया है.

घटना के बारे में बताया जाता है कि उपेंद्र राम के घर में शादी थी. गहनी चकिया में छह फरवरी को आयोजित सामूहिक शादी-समारोह में पूरा परिवार गया हुआ था. शादी-समारोह से लौटने के बाद परिवार के सभी सदस्य सात फरवरी की रात खाना खा-पीकर सोने चले गए. रात के 11 बजे घर में अचानक आग लग गई. परिवार के लोग जब तक कुछ समझ पाते की आग ने तब तक विकराल रूप धारण कर लिया. आग की लपटे घर के चारों तरफ फैलने लगी.

उपेंद्र राम की पत्नी ललिता देवी जब तक कुछ समझ पाती तब तक वो और उनका 10 वर्षीय पुत्र मोनू कुमार आग से झुलस गए. वहीं आस पास के ग्रामीणों को भी इसकी जानकारी कुछ देर बाद हुई. घर में फंसी आठ  वर्षीय काजल कुमारी को आग की लपटें तेज होने के कारण बचाया नहीं जा सका. जलने से घर में ही उसकी मौत हो गई. वहीं, विजयीपुर थाना क्षेत्र के मुसहरी बाजार गांव निवासी जितेंद्र राम की डेढ़ वर्षीय पुत्री आरुषी कुमारी भी इस हादसे में झुलस गई. वहीं, कटेया बीडीओ धीरज कुमार दुबे, नगर पंचायत के अध्यक्ष राजेश राय, उपाध्यक्ष प्रतिनिधि शैलेश चौबे एवं अन्य प्रतिनिधि सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे और हादसे की जांच में जुट गए.

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar: पटना पहुंचते ही नीतीश कुमार बोले- 'चिंता मत कीजिए, सब बातचीच… '

Trending news