Crime: गैंगवार में मारा गया मुजफ्फरपुर का कुख्यात राजा ठाकुर, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Crime: गैंगवार में मारा गया मुजफ्फरपुर का कुख्यात राजा ठाकुर, जांच में जुटी पुलिस

राजा ठाकुर अहियापुर इलाके का सबसे खतरनाक अपराधी माना जाता है. राजा ठाकुर पर हत्या, अपहरण, लूट, आर्म्स सहित दर्जन भर गंभीर मामले अलग अलग थानो में दर्ज हैं. पुलिस काफी समय से राजा की तलाश कर रही थी. 

Crime: गैंगवार में मारा गया मुजफ्फरपुर का कुख्यात राजा ठाकुर, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर शहर का कुख्यात अपराधी राजा ठाकुर आपसी गैंगवार में मारा गया. अहियापुर के जियालाल चौक के समीप राजा ठाकुर का शव मिला है. स्थानीय लोगों के अनुसार राजा की हत्या आपसी गैंगवार में हुई हैं. राजा ठाकुर की लाश अहियापुर थाना क्षेत्र के शाहबाजपुर इलाके में रहता था. मौके पर पहुंची पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए SKMCH लेकर आई हैं. इस दौरान SKMCH में लोगों की भारी भीड़ को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया था.

राजा पर दर्ज हैं कई मुकदमे
आपको बता दें कि राजा ठाकुर अहियापुर इलाके का सबसे खतरनाक अपराधी माना जाता है. राजा ठाकुर पर हत्या, अपहरण, लूट, आर्म्स सहित दर्जन भर गंभीर मामले अलग अलग थानो में दर्ज हैं. पुलिस काफी समय से राजा की तलाश कर रही थी. राजा ठाकुर शराब के कारोबार में भी एक बड़ा नाम था. वहीं राजा की मां के अनुसार उसकी बाइक चोरी हो गई थी और इसको लेकर वह परेशान था, इसी बीच उसका विवाद सूरज और नीरज से हुआ और उसने इसकी हत्या कर दी और शव को ज़ियालाल चौक के निकट फेंक दिया गया.

वहीं मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही हैं. नगर डीएसपी राघव दयाल ने बताया कि एक युवक का शव मिला हैं, उसकी हत्या हुई है. वहीं उन्होंने बताया कि राजा ठाकुर पर दर्जन भर से गंभीर मामले दर्ज हैं.डीएसपी ने बताया कि कुछ साल पहले राजा ठाकुर के घर पर कुर्की जब्ती भी किया गया था, उसके बाद वो 8 साल जेल में भी बंद रहा है.वहीं अब इस घटना के बाद इलाके के सनसनी फैल गई है तो दूसरे तरफ परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

Report: Manitosh Kumar

यह भी पढ़िएः SSB 21वीं बटालियन कैंप में घुसा गंडक बैराज से छोड़ा गया पानी, कई गांव भी जलमग्न

Trending news