प्रशांत किशोर ने बोला CM नीतीश पर हमला, कहा-बिना सुरक्षा के किसी गांव में नहीं चल सकते पैदल
Advertisement

प्रशांत किशोर ने बोला CM नीतीश पर हमला, कहा-बिना सुरक्षा के किसी गांव में नहीं चल सकते पैदल

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने एक बार फिर बिहार की महागठबंधन सरकार पर निशाना साधा है. अपनी यात्रा के दौरान प्रशांत किशोर लगातार बिहार सरकार पर हमला बोल रहे हैं.

 (फाइल फोटो)

East Champaran: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने एक बार फिर बिहार की महागठबंधन सरकार पर निशाना साधा है. अपनी यात्रा के दौरान प्रशांत किशोर लगातार बिहार सरकार पर हमला बोल रहे हैं. इस दौरान उन्होंने कहा है कि CM नीतीश बिना सुरक्षा के एक गांव पैदल भी पार नहीं कर सकते हैं. 

प्रशांत किशोर ने बोला हमला

पूर्वी चंपारण के रामगढ़वा में मीडिया से बात करते हुए प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर तीखा हमला किया। उन्होंने कहा कि 2014-2015 में लोग नीतीश कुमार के बारे में सम्मान से बात करते थे। लेकिन अब लोग उनके और उनकी पार्टी के लिए अपशब्दों का प्रयोग कर रहे हैं। मैं जब पदयात्रा के दौरान गांवों में जा रहा हूं तो मुझे ऐसा सुनने को मिल रहा है।  नीतीश कुमार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि शायद ही बिहार में ऐसा कोई पंचायत हो जिसे नीतीश कुमार बिना सुरक्षा के पैदल पार कर सकते हैं।

पहले भी उठाया जंगलराज का मुद्दा 

इससे पहले प्रशांत किशोर ने राज्य के हालात पर भी सवाल उठाए थे. इस दौरान उन्होंने कहा था कि राज्य में अभी बिना भ्रष्टाचार के नहीं होता है कोई काम, प्रदेश को सुधारना है और अपनी जिंदगी को बेहतर बनाना है तो मोतियाबिंद का करना होगा इलाज, आपने लालू प्रसाद यादव के अपराधियों वाले जंगलराज को उखाड़कर फेंक दिया था अब वहीं जंगलराज पिछले दरवाजे से अंदर घुस रहा है, नीतीश कुमार के राज में अधिकारीयों का जंगराज है अब इसे भी दूर करने की जरूरत है.

इससे पहले प्रशांत किशोर ने PM नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि बीजेपी को बिहार की जनता ने 2020 के विधानसभा चुनाव में सबसे बड़ी पार्टी बनाया था, मगर उसने अपने समीकरण बचाते हुए नीतीश कुमार को ही मुख्यमंत्री बनने दिया, क्योंकि पीएम मोदी नहीं चाहते की बिहार में हो बदलाव, उन्होंने लालू और नीतीश के भरोसे ही राज्य को छोड़ दिया.

 

Trending news