मुजफ्फरपुरः जल लाने गया युवक, बागमती नदी में डूबा, पुलिस प्रशासन से नहीं मिली मदद
Advertisement

मुजफ्फरपुरः जल लाने गया युवक, बागमती नदी में डूबा, पुलिस प्रशासन से नहीं मिली मदद

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र के कटौझा और जनार के बीच भोलेनाथ पर जलाभिषेक करने के लिए बागमती नदी में जल लेने गए सीतामढ़ी के युवक की डूबने से मौत हो गई. घटना सुबह की बताई जा रही है. 

मुजफ्फरपुरः जल लाने गया युवक, बागमती नदी में डूबा, पुलिस प्रशासन से नहीं मिली मदद

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र के कटौझा और जनार के बीच भोलेनाथ पर जलाभिषेक करने के लिए बागमती नदी में जल लेने गए सीतामढ़ी के युवक की डूबने से मौत हो गई. घटना सुबह की बताई जा रही है. मृत युवक की पहचान सीतामढ़ी जिले के मेजरगंज थाना अंतर्गत मलेरिया गांव निवासी शिवम कुमार यादव के रूप में हुई है.

युवक की खोज में जुटी SDRF की टीम 
स्थानीय लोगों ने बताया कि आधा दर्जन से अधिक बाइक सवार युवकों की टोली कटौझा से जल बोझने के बाद गरीब स्थान जा रहे थे. इतने में जलबोझी के दौरान युवक का पैर गहरे पानी में फिसल कर चला गया. जिसे बचाने का प्रयास किया गया, लेकिन वह पानी के अंदर लापता हो गया. घटना की सूचना के काफी देर बाद SDRF की टीम पहुंची और डूबे युवक के खोज में जुटी गई है.

2 घंटे जाम में फंसे सैकड़ों वाहन
घटना के बाद गश्त लगा रही बेदौल ओपी की पुलिस के सामने उन्होंने मदद मांगी, लेकिन मदद की बजाय वहां से निकल गए. जबकि वहां प्रत्येक सोमवारी को सैकड़ों लोग जल भरते हैं. गुस्साए अन्य साथियों के साथ सुबह में सड़क जाम कर आक्रोश जताया और गोताखोरों की बुलाने की मांग करते रहे. इस बीच करीब 2 घंटे तक जाम में सैकड़ों वाहन फंसे रहे और दूर-दूर तक प्रशासन की गाड़ी दिखाई नहीं दी. बाद में औराई मुख्यालय से पुलिस बल को भेजा गया, पहले समझाने का प्रयास किया गया. इस दौरान दारोगा रौशन मिश्रा से धक्का-मुक्की भी की. बाद में पुलिस ने बल प्रयोग कर युवकों को खदेड़ा और जाम खत्म करवाया.

इनपुट- मणितोष कुमार

यह भी पढ़ें- दरभंगा में श्मशान घाट की जमीन को लेकर बवाल, विशेष समुदाय के लोगों ने अंतिम संस्कार करने आए लोगों को पीटा, पुलिस पर भी पथराव

यह भी पढ़ें- Lalu Yadav: 'बोला था हम जोगासन करेंगे, जब पुलिस आई तो कुदासन कर दिया...', जब लालू यादव ने बाबा रामदेव की फिरकी ली!

Trending news