मुजफ्फरपुर में स्वास्थ्य विभाग की हुई समीक्षा बैठक, सचिव ने कई दिशा में दिए निर्देश
Advertisement

मुजफ्फरपुर में स्वास्थ्य विभाग की हुई समीक्षा बैठक, सचिव ने कई दिशा में दिए निर्देश

बैठक के बाद स्वास्थ्य विभाग के सचिव के. सेंथिल कुमार स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की टीम के साथ सदर अस्पताल का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान परिसर स्थित एमसीएच वार्ड, निर्माणधिन अस्पताल, और दीदी की रसोई का भी निरीक्षण किया.

मुजफ्फरपुर में स्वास्थ्य विभाग की हुई समीक्षा बैठक, सचिव ने कई दिशा में दिए निर्देश

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर के सर्किट हाउस में स्वास्थ्य विभाग के सचिव के. सेंथिल कुमार की जिलाधिकारी प्रणव कुमार और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक हुई. बैठक में स्वास्थ्य व्यवस्था को कैसे बेहतर बनाया जाए, इन सभी मुद्दों को लेकर बातचीत हुई.

सदर अस्पताल का सचिव ने किया निरीक्षण
बता दें कि बैठक के बाद स्वास्थ्य विभाग के सचिव के. सेंथिल कुमार स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की टीम के साथ सदर अस्पताल का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान परिसर स्थित एमसीएच वार्ड, निर्माणधिन अस्पताल, और दीदी की रसोई का भी निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान कई अनियमितताओं पर सिविल सर्जन यूसी शर्मा को कई दिशा निर्देश दिए. वही सचिव के. सेंथिल कुमार ने बताया बिहार सरकार राज्य में अच्छी स्वास्थ्य व्यवस्था मुहैया कराने को लेकर कटिबद्ध है. बिहार के सभी अस्पतालों में साफ सफाई समेत अन्य सभी स्थिति सुधारने को लेकर लार्ज स्केल में काम चल रहा है. इसी को देखने आज मुजफ्फरपुर आए थे. यहां अभी कुछ काम चल रहा है जिसमे जल्द सुधार हो जाएगा.

बैठक में कई मुद्दों पर हुई चर्चा
बैठक में सचिव के.सेंथिल कुमार ने कहा कि अस्पताल प्रशासन की तरफ से इस बात का ध्यान देना बहुत जरूरी है कि अस्पताल में आने वाले मरीजों को किसी प्रकार की परेशानी न हो. स्वास्थ्य व्यवस्था में किसी प्रकार की लापरवाही ना हो. मरीजों का इलाज बेहतर तरीके से हो सके. 

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए- गिरिराज सिंह बोले, जब-जब मोदी को मिली गाली, गुजरात की जनता ने वोट से दिया जवाब

Trending news