मुजफ्फरपुर में बदमाशों ने युवक को मारी गोली, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1469273

मुजफ्फरपुर में बदमाशों ने युवक को मारी गोली, पुलिस जांच में जुटी

अहियापुर थाना इलाके के बड़ा जगन्नाथ के शाहबाजपुर पंचायत के मुखिया पति प्रकाश चंद्र यादव को बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने तीन गोली मारी है और घटना को अंजाम देने के बाद अभी अपराधी फरार हो गया. 

मुजफ्फरपुर में बदमाशों ने युवक को मारी गोली, पुलिस जांच में जुटी

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में लगातार अपराधियों का तांडव चल रहा है और लगातार तीन दिनों में तीन लोगों को गोली मारकर कर दहशत कायम कर रखा है. शनिवार को बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े मुखिया पति पर अंधाधुन फायरिंग कर घायल कर दिया. मौके से पुलिस ने खोखा को बरामद कर कारवाई में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि अहियापुर थाना इलाके के बड़ा जगन्नाथ के शाहबाजपुर पंचायत के मुखिया पति प्रकाश चंद्र यादव को बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने तीन गोली मारी है और घटना को अंजाम देने के बाद अभी अपराधी फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने घायल व्यक्ति को निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है. इस घटना के बाद परिजनों में चीखपुकार मच गया है. बताया जा रहा है कि सुबह से ही अपराधियों के द्वारा रेकी किया जा रहा था और शाम में घटना को अंजाम दिया है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस का कहना है कि घटना स्थल से गोली का खोखा बरामद किया गया है. अपराधियों की पहचान की जा रही है और जल्द ही घटना को अंजाम देने वाले अपराधी पुलिस गिरफ्त में होंगे. वही स्थानीय लोगों ने कहा कि मुखिया पति को तीन गोली मारी गई है, जिसमें दो गोली पेट में और एक गोली जांघ में लगी है. 

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए- Bihar News Live Updates: बिहार और झारखंड में जानें आज क्या है खास, सभी राजनीतिक और अन्य खबरें मिलेगी यहां

Trending news