Muzaffarpur News: बस के तहखाने से लाखों रुपये की शराब बरामद, चालक समेत तीन गिरफ्तार
Advertisement

Muzaffarpur News: बस के तहखाने से लाखों रुपये की शराब बरामद, चालक समेत तीन गिरफ्तार

Muzaffarpur News: शराब तस्करों ने यात्री बस के सोने वाली सीट के अंदर एक तहखाना बनाकर शराब कार्टून को रखा गया था और वह यात्री बस दिल्ली से सुपौल जा रही थी. इसी दौरान मुजफ्फरपुर उत्पाद विभाग के टीम को गुप्त सूचना मिला की चुनाव में खपाने के लिए भारी मात्रा में यात्री बस से शराब लाया जा रहा है.

Muzaffarpur News: बस के तहखाने से लाखों रुपये की शराब बरामद, चालक समेत तीन गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर दरभंगा फोर लेन के मैठी टोल प्लाजा के समीप यात्री बस में बने तहखाने से पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब के कार्टून को जब्त किया है. इसके अलावा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बस के चालक समेत तीन लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है.

बता दें कि शराब तस्करों ने यात्री बस के सोने वाली सीट के अंदर एक तहखाना बनाकर शराब कार्टून को रखा गया था और वह यात्री बस दिल्ली से सुपौल जा रही थी. इसी दौरान मुजफ्फरपुर उत्पाद विभाग के टीम को गुप्त सूचना मिला की चुनाव में खपाने के लिए भारी मात्रा में यात्री बस से शराब लाया जा रहा है. जिनके उत्पाद विभाग की टीम ने गायघाट थाना क्षेत्र मैथी टोल प्लाजा के समीप सिंह ट्रैवल बस में जांच की तो बस के पिछले हिस्सा में एक तहखाना में 36 कार्टून शराब रखा गया था. जिसका कीमत लगभग तीन लाख रुपया बताया जा रहा है. उत्पाद विभाग की टीम ने यात्री बस के चालक और कंडक्टर समेत एक अन्य व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया है. वही मौके से बस को भी जब्त किया गया है. जब्त की गई शराब ब्रांडेड कंपनियों की है. यह बस दिल्ली से सुपौल तक जाती है. जब्त बस से बरामद शराब हरियाणा निर्मित है.

सहायक उत्पाद आयुक्त विजय शेखर दुबे ने बताया कि गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि एक ट्रेवल बस में बड़ी मात्रा में शराब की खेप लाई जा रही है. उसके बाद एक टीम बनाई गई और वह टीम ने टोल प्लाजा के समीप बस की जांच की तो बस के अंदर एक तहखाना में 36 कार्टून विदेशी शराब के जब्त की गई. साथ ही टीम ने मौके बस के ड्राइवर त्रिलोक कुमार, कंडक्टर रंजीत कुमार और राजू तिवारी की गिरफ्तारी की गई है.

इनपुट - मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए- Jharkhand UPSC TOPPER 2023: UPSC में जमशेदपुर की स्वाति को हासिल की 17वीं रैंक, बनीं राज्य टॉपर

 

Trending news