Muzaffarpur News: "ऐसा कोई जिला नहीं जो..," पिस्टल लहराते रील बनाना लड़की को पड़ा भारी, घर से उठा ले गई पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1940799

Muzaffarpur News: "ऐसा कोई जिला नहीं जो..," पिस्टल लहराते रील बनाना लड़की को पड़ा भारी, घर से उठा ले गई पुलिस

Muzaffarpur News: बिहार में इन दिनों पिस्तौल और बाइक पर स्टंट कर रिल्स बनाने का फैशन चल चुका है. कभी किसी लड़के का तो कभी लड़की का पिस्टल लेकर रिल्स बनाने का वीडियो वायरल होता रहता है.

Muzaffarpur News: "ऐसा कोई जिला नहीं जो..," पिस्टल लहराते रील बनाना लड़की को पड़ा भारी, घर से उठा ले गई पुलिस

मुजफ्फरपुरः Muzaffarpur News: बिहार में इन दोनों पिस्तौल और बाइक पर स्टंट कर रिल्स बनाने का फैशन चल चुका है. कभी किसी लड़की का पिस्टल लेकर रिल्स बनाने का वीडियो वायरल होता रहता है तो कभी किसी लड़के का पिस्टल लेकर भोजपुरी गाने पर रिल्स बनाने का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते रहते है. हालांकि पुलिस ऐसे मामलों में कार्रवाई भी कर रही है. लेकिन इन जैसे युवक युवतियों पर पुलिस का कोई डर नहीं है. 

इसी तरह का एक मामला मुजफ्फरपुर में भी सामने आया है. जहां एक लड़की का अश्लील भोजपुरी गाने पर पिस्टल लेकर रिल्स बनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें हाथ में पिस्टल लिए एक लड़की का भोजपुरी गाना कोई ऐसा जिला नहीं जो मुजफ्फरपुर वालों से हिला नहीं. डायलॉग पर लड़की हथियार के साथ वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आ गई और उस लड़की को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गई है.

दरअसल, सोशल नेटवर्किंग साइट पर इस लड़की के तीन वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे है. दो वीडियो में यह हथियार के साथ भोजपुरी डायलॉग पर रील बना कर उसे सोशल साइट पर अपलोड कर दी. जबकि सोशल साइट पर अपलोड तीसरे वीडियो में वह बाइक पर स्टंट करते नजर आती है, यह तीनों वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है. 

वीडियो वायरल होते ही पुलिस के होश उड़ गए और पुलिस की स्पेशल टीम द्वारा सोशल मीडिया अकाउंट को खंगाला गया. उसके बाद उसके घर का पता लगाया गया. जिसके बाद उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि हथियार के साथ का वायरल वीडियो शहर के सिटी पार्क में बनाया गया है, जबकि, बाइक स्टंट का वीडियो पताही हवाई अड्डे का है.

पूरे मामले पर सिटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि वीडियो सामने आया है और वीडियो सामने आने के बाद साइबर टीम को लगाया गया था. टीम ने वायरल वीडियो की जांच की है. उसमे हथियार जैसी चीज दिख रही है. लड़की को हिरासत में लिया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट- मणितोष कुमार

यह भी पढ़ें- Chatra News: पिस्टल के साथ चार हिस्ट्रीशीटर अपराधी गिरफ्तार, बड़ी घटना को अंजाम देने की बना रहे थे योजना

Trending news