मुजफ्फरपुर: मोतिहारी फोरलेन पर ऑटो और कार के बीच हुई भीषण टक्कर, एक की मौत, तीन घायल
Advertisement

मुजफ्फरपुर: मोतिहारी फोरलेन पर ऑटो और कार के बीच हुई भीषण टक्कर, एक की मौत, तीन घायल

मुजफ्फरपुर के मोतिहारी फोरलेन पर कांटी में ऑटो और कार के बीच आमने सामने एक भीषण टक्कर हो गई. इस टक्कर में एक की मौत और तीन घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है.

 (फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर के मोतिहारी फोरलेन पर कांटी में ऑटो और कार के बीच आमने सामने एक भीषण टक्कर हो गई. इस टक्कर में एक की मौत और तीन घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है. वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मृतक का शव बरामद कर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

जानें क्या है पूरा मामला

दरअसल, मुजफ्फरपुर के कांटी थाना क्षेत्र में यात्री से भरी हुई ऑटो और कार के बीच भीषण टक्कर हो गई. इस टक्कर में ऑटो टक्कर एक शख्स की मौत हो गई है जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को  SKMCH मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. घायलों की हालात गंभीर बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि इस हादसे में ऑटों चालक की मौत हुई है. 

इस घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जाने के मेडिकल कॉलेज में भेजा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है. वहीं, मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.  बता दें कि तेज रफ्तार की वजह से आए दिन इस तरह के हादसे हो रहे हैं. राज्य और केंद्र सरकार दोनों ही इस तरह की हादसे को रोकने का प्रयास कर रही हैं. सरकार लगातार लोगों से ट्रैफिक नियमों का पालन करने को भी कहती हैं. 

Trending news