Muzaffarpur: खुशी अपहरण कांड में CBI फिर हुई सक्रिय, बच्ची को ढूंढने वालों को 5 लाख का मिलेगा इनाम
Advertisement

Muzaffarpur: खुशी अपहरण कांड में CBI फिर हुई सक्रिय, बच्ची को ढूंढने वालों को 5 लाख का मिलेगा इनाम

साल 2021 से गायब एक पांच वर्षीय मासूम खुशी का अभी तक कोई ठिकाना नहीं हैं. बिहार के मुजफ्फरपुर में दो साल पहले हुए चर्चित खुशी अपहरण कांड में सीबीआई की टीम ने खुशी की बरामदगी को लेकर 5 लाख रुपये इनाम की घोषणा कर दी है.

(फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर : साल 2021 से गायब एक पांच वर्षीय मासूम खुशी का अभी तक कोई ठिकाना नहीं हैं. बिहार के मुजफ्फरपुर में दो साल पहले हुए चर्चित खुशी अपहरण कांड में सीबीआई की टीम ने खुशी की बरामदगी को लेकर 5 लाख रुपये इनाम की घोषणा कर दी है. इस मामले में इनाम की घोषणा के बाद एक बार फिर सीबीआई की टीम खुशी के घर पर पहुंची और उसके परिजनों से काफी देर तक बातचीत कर जानकारी इकट्ठा करती रही. 

सीबीआई से बातचीत के बाद खुशी के माता और पिता ने बताया कि अब उम्मीद है कि सीबीआई की टीम खुशी को ढूंढने में सफल होगी. खुशी के पिता राजन शाह ने बताया कि जिंदा या मुर्दा खुशी को सीबीआई की टीम निश्चित ढूंढ लेगी और उसे पूरा विश्वास है कि जल्द खुशी के संबंध में जानकारी प्राप्त होगी. जबकि खुशी की मां का इसके बाद भी रो-रोकर बुरा हाल है. 

आपको बता दें कि 2 साल पहले ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र की रहने वाली 5 वर्षीय खुशी अचानक गायब हो गई थी. परिजनों ने इसको लेकर अपहरण की आशंका जताई थी. जिसके बाद मुजफ्फरपुर पुलिस लगातार काफी दिनों तक जांच पड़ताल में लगी रही लेकिन पुलिस को कुछ खास सफलता नहीं मिली. उसके बाद खुशी के परिजनों ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया, फिर हाईकोर्ट के निर्देश पर केस को सीबीआई को सौंप दिया गया. सीबीआई ने दो दिन पहले खुशी को खोजने वाले को 5 लाख इनाम देने का ऐलान किया है. 

बता दें कि खुशी के अपहरण के मामले में सीबीआई की टीम पटना से मुजफ्फरपुर पहुंची और इस दौरान जेल में बंद एक आरोपी अमन से पूछताछ भी की. खुशी अपहरण मामले में अब बच्चा चोर गिरोह के बिंदू पर भी सीबीआई की टीम छानबीन कर रही है. सीबीआई की टीम इस मामले में सक्रिय हो गई है और लगातार बच्चा चोर गैंग के संबंध में जानकारी जुटाने के साथ छानबीन भी कर रही है.  

(रिपोर्ट - मणितोष कुमार)

ये भी पढ़ें- Y सुरक्षा मिलने पर भी बीजेपी को यह क्या कह गए मुकेश साहनी, नीतीश कुमार को लेकर कही ये बात

Trending news