नगर निकाय चुनाव: मन चाहे प्रत्याशी को वोट ना देने पर पति ने की पत्नी की पिटाई, अस्पताल में भर्ती हुई युवती
Advertisement

नगर निकाय चुनाव: मन चाहे प्रत्याशी को वोट ना देने पर पति ने की पत्नी की पिटाई, अस्पताल में भर्ती हुई युवती

बगहा में हो रहे नगर निकाय चुनाव में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, यहां पति ने पत्नी की जमकर पिटाई की है बताया जा रहा है कि पति किसी खास प्रत्याशी को वोट देने के लिए पत्नी पर दबाव बना रहा था लेकिन पत्नी अपने मनमुताबिक वोट देने पर आमादा थी.

 (फाइल फोटो)

Bagha: बगहा में हो रहे नगर निकाय चुनाव में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, यहां पति ने पत्नी की जमकर पिटाई की है बताया जा रहा है कि पति किसी खास प्रत्याशी को वोट देने के लिए पत्नी पर दबाव बना रहा था लेकिन पत्नी अपने मनमुताबिक वोट देने पर आमादा थी. लिहाजा पति ने पत्नी की जमकर पिटाई कर दी है जिसके बाद उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वोट को लेकर पति पत्नी आपस में भिड़ गए

दरअसल, यह घटना बगहा के कैलशनगर मुहल्ले की है, यहां महिला मतदाता कुसुमी देवी को पति ने इतना पीटा की उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. पीड़िता कुसुमी देवी ने बताया कि उसका मायका बगहा एक में है. वह मायके में रह रही थी और उसका पति ने आज सुबह ही उसे वोट देने के लिए बुलाया था. 

पीड़ित महिला ने बताया कि जब वह पति के साथ वोट देने के लिए ससुराल गई तो उसका पति एक खास प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने के लिए दबाव बनाने लगा. लेकिन उसने कहा की वह अपने मन मुताबिक ही वोट देगी, जिसके बाद पति ने तीन चार लोगों को बुलाया और गन्ना की खेत के तरफ ले जाकर चारों ने उसकी बेरहमी से पिटाई की.  घटना के बाद महिला को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज जारी है. 

बता दें कि आज नगर निकाय के पहले चरण का चुनाव हो है जिसमें सैकड़ों प्रत्याशी अपना भाग्य आजमा रहे हैं. इसी बीच बगहा नगर परिषद से पति पत्नी के बीच मारपीट की अजीबोगरीब खबर सामने आई है, जिसको लेकर चारों तरफ चर्चा है.

 

Trending news