Veena Devi Son Died: सांसद वीणा देवी के बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत, परिवार में मचा कोहराम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2443745

Veena Devi Son Died: सांसद वीणा देवी के बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत, परिवार में मचा कोहराम

Veena Devi Son: वैशाली की लोजपा (रामविलास) सांसद वीणा देवी के बेटे छोटू सिंह की सड़क हादसे में मौत हो गई है. पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच में जुटी है.

वीण देवी

मुजफ्फरपुर: वैशाली से लोजपा(रामविलास) सांसद और JDU MLC दिनेश सिंह के बेटे राहुल राज उर्फ छोटू सिंह की सड़क हादसे में मौत हो गई है.मुजफ्फरपुर के जैतपुर थाना क्षेत्र के पोखरैरा में दिनेश्वरी पेट्रोल पंप के निकट एनएच 102 पर उनका शव बरामद किया गया है. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि किसी अज्ञात वाहन ने उनके बुलेट में ठोकर मार दी जिससे घटनास्थल पर ही छोटू सिंह की मौत हो गई. दुर्घटना सोमवार की देर शाम लगभग 7:30 बजे की है.

छोटू सिंह दिनेश सिंह की पहली पत्नी के बेटे हैं. घटना की सूचना मिलते ही करजा और सरैया थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन के पश्चात शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है.मृतक की पहचान होते हैं परिजनों में चीत्कार मच गई है. बता दें कि वैशाली की सांसद वीणा देवी का सौतेला बेटा मृतक छोटू सिंह की पत्नी निरुपमा सिंह मुजफ्फरपुर जिला परिषद की उपाध्यक्ष हैं. परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक छोटू सिंह अपनी बुलेट बाइक से मुजफ्फरपुर जा रहे थे इसी दौरान करजा और सरैया थाना क्षेत्र के बॉर्डर पर दिनेश्वरी पेट्रोल पंप के निकट अज्ञात वाहन ने बुलेट में ठोकर मार दी.

ये भी पढ़ें- Jharkhand politics: झारखंड में जेएमएम-कांग्रेस-आरजेडी लव और लैंड जिहाद के संरक्षक: अनुराग ठाकुर

घटनास्थल पर बाइक और छोटू सिंह का कुचला हुआ शव पाया गया. मामले को लेकर पुलिस अलग अलग एंगल से घटना की जांच कर रही है. सड़क दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची जैतपुर थाना पुलिस उसे प्राथमिक उपचार के लिए सरैया पीएचसी ले गयी. जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए SKMCH लाया गया है, जहां सैकड़ों की संख्या में लोगो की भीड़ जुट गई है.

इनपुट- मणितोष कुमार

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news